उमर अकमल पर लगा एक मैच का प्रतिबंध

satyabrat tripathi

Publish: Jan, 10 2016 11:04:00 (IST)

Sports
उमर अकमल पर लगा एक मैच का प्रतिबंध

पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल पर घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट कायदे आजम के दौरान अपनी टी शर्ट पर सही 'लोगो' न पहनने की वजह से एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है।

कराची। पाकिस्तानी बल्लेबाज उमर अकमल पर घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट कायदे आजम के दौरान अपनी टी शर्ट पर सही 'लोगो' न पहनने की वजह से एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया गया है। 

प्रतिबंध की वजह से अब वह 15 जनवरी को न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी- 20 मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों के अनुसार इस पूरे टूर्नामेंट में खिलाड़ियों को अपनी टी-शर्ट पर लोगो पहनने से संबंधित दिशा निर्देश दिए गए थे लेकिन उमर ने कई बार इन दिशा-निर्देशों के उल्लंघन किया। 

उन्होंने बताया कि पहली दो बार उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया, लेकिन जब उन्होंने फाइनल में भी वही गलती दोहराई तो बोर्ड ने उन पर एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया। 

पाकिस्तानी टीम के मैनेजर इंतिखाब आलम ने कहा कि उमर को पीसीबी की आचार संहिता के लेवल एक के अंतर्गत दोषी पाये जाने के बाद उन पर यह प्रतिबंध लगाया गया और अब वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के शुरुआती मुकाबले में नहीं खेल पायेंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned