देखें VIDEO: अपने 'डॉग्स' को कैच प्रेक्टिस करा रहे हैं धोनी

balram singh

Publish: Feb, 17 2017 06:25:00 (IST)

Sports
देखें VIDEO: अपने 'डॉग्स' को कैच प्रेक्टिस करा रहे हैं धोनी

उन्होंने हाल ही में बेटी जीवा के साथ वाला वीडियो शेयर किया था और अब धोनी ने सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्तों के साथ एक वीडियो शेयर किया।

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में वनडे और टी-20 से टीम की कप्तानी छोड़ चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज खत्म हो चुकी है इस वजह से धोनी अब अपना खाली वक्त अपने घर पर बिता रहे हैं।



उन्होंने हाल ही में बेटी जीवा के साथ वाला वीडियो शेयर किया था और अब धोनी ने सोशल मीडिया पर अपने पालतू कुत्तों के साथ एक वीडियो शेयर किया। धोनी इस वीडियो में अपने कुत्तों को कैच करने की प्रेक्टिस करवाते नज़र आ रहे हैं।



टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान धोनी अपने इस नए वीडियो में अपने 3 पालतू कुत्तों के साथ नज़र आ रहे हैं। धोनी उन्हें कैचिंग प्रेक्टिस करा रहे हैं और उनके तीनों कुत्तें गेंद को लपकने की कोशिश करते नज़र आ रहे हैं।



गौरतलब है कि साल 2007 से भारतीय टीम की कप्तानी संभाल रहे माही ने इसी साल की शुरूआत में इंग्लैंड दौरे से ठीक पहले अचानक वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ दी थी। जबकि टेस्ट की कप्तानी वो पहले ही साल 2014 के अंत में ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच में छोड़ चुके हैं।



देखें वीडियो:


A post shared by @mahi7781 on



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned