India vs Australia: उमेश यादव ने तोड़ा मैक्सवेल का बल्ला, वायरल हुआ वीडियो

Sports
India vs Australia: उमेश यादव ने तोड़ा मैक्सवेल का बल्ला, वायरल हुआ वीडियो

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत उमेश यादव ने ज़ोरदार अंदाज़ में की, उन्होंने दिन की पहली ही गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला आधा तोड़ डाला।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रांची में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट के दूसरे दिन की शुरुआत उमेश यादव ने ज़ोरदार अंदाज़ में की, उन्होंने दिन की पहली ही गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला आधा तोड़ डाला। यादव की गेंदबाजी में इतनी ताकत देखने के बाद मैक्सवेल भी काफी हैरान रह गए थे।



ऑस्ट्रेलिया की पारी के 91वें ओवर में पहली ही गेंद पर उमेश यादव ने ग्लेन मैक्सवेल का बैट तोड़ दिया। मैक्सवेल के हाथ में केवल बैट का हैंडल रह गया और वह हंसने लगे। उस समय वह 82 रन पर खेल रहे थे। यादव की 137 किमी की रफ्तार वाली यह गेंद अंदर की ओर आई और मैक्सवेल के बैट के ऊपरी हिस्से पर लगी।



ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पारी को 4 विकेट पर 299 रन से आगे बढ़ाया। मैक्सवेल ने पारी के 99वें ओवर की अंतिम गेंद पर उमेश यादव को चौका जड़कर टेस्ट करियर का पहला शतक पूरा किया। हालांकि इसके बाद वह ज्यादा देर तक नहीं टिक पाए और रवींद्र जडेजा की गेंद पर ऋद्धिमान साहा के हाथों लपक लिए गए। उन्होंने कप्तान स्टीव स्मिथ के साथ 191 रन जोड़े।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned