विराट कोहली ने मिताली राज को दी बधाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

kamlesh sharma

Publish: Jul, 14 2017 04:21:00 (IST)

Sports
विराट कोहली ने मिताली राज को दी बधाई, लेकिन कर दी यह बड़ी गलती

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच के दौरान सर्वाधिक रनों का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को अपनी बधाई तो दी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच के दौरान सर्वाधिक रनों का विश्व रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को अपनी बधाई तो दी लेकिन आश्चर्यजनक रूप से मिताली की जगह उन्होंने बल्लेबाज पूनम राउत की फोटो पोस्ट कर दी। 



दरअसल, मिताली के विश्व रिकॉर्ड बनाने के बाद विराट ने फेसबुक पेज पर उन्हें अपनी बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए एक बड़ा मौका है। एकदिवसीय मैचों में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करना वाकई ऐतिहासिक उपलब्धि है। मिताली आपको इस कीर्तिमान पर पहुंचने के लिए बहुत बहुत बधाई। हमें आप पर गर्व है। 



वेस्टइंडीज दौरे के बाद विराट इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा के साथ अमेरिका में हैं। भारतीय दिग्गज बल्लेबाज ने इस बधाई संदेश के साथ एक फोटो भी लगाई, लेकिन वह मिताली की बजाय पूनम की थी। 



विराट को हालांकि अपनी इस भूल का जल्द ही पता चल गया और उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। विराट की इस भूल के पीछे यह एक कारण हो सकता है कि पूनम इस समय चर्चा में हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार शतक जड़ा था। 



34 वर्षीय मिताली ने मौजूदा महिला विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही सबसे अधिक वनडे रन बनाने की उपलब्धि हासिल की। वह इंग्लैंड की चार्लोट मैरी एडवर्ड को पीछे छोड़कर सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बन गई हैं। 



गौरतलब है कि भारतीय कप्तान महिला क्रिकेट में 6000 एकदिवसीय रन बनाने वाली पहली खिलाड़ी भी बन गयी हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned