चैंपियंस ट्रॉफी: महामुकाबले से पहले चर्चा में रहा सहवाग का ट्वीट, जानें क्या कहा

Punit Kumar

Publish: Jun, 18 2017 06:04:00 (IST)

Sports
चैंपियंस ट्रॉफी: महामुकाबले से पहले चर्चा में रहा सहवाग का ट्वीट, जानें क्या कहा

वीरेद्र सहवाग ने अप्रतिभा का परिचय देते हुए शानदार अंदाज में ट्वीट करते हुए फादर्स डे की बधाई दी है।

भारतीय टीम में अपने समय के सलामी बल्लेबाज वीरेद्र सहवाग जिस तरह से मैदान पर विरोधियों को पस्त कर देते थे। मैदान छोड़ने के बाद अब सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म के जरिए वह विरोधियों पर चुकटी लेते हमेशा दिख जाते हैं। चाहे वो खेल से जुड़ा मामला हो या फिर अन्य किसी से जुड़ा हो। 



रविवार को जहां इंग्लैंड के ओवल मैदान पर भारत-पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं, तो वहीं शाम को वर्ल्ड हॉकी लीग के सेमीफाइनल में भारत-पाक भिड़ने जा रहे हैं। ऐसे  में एक बार वीरेद्र सहवाग ने अप्रतिभा का परिचय देते हुए शानदार अंदाज में ट्वीट करते हुए फादर्स डे की बधाई दी है। 



इस बात को बताने की जरुरत नहीं है कि फादर्स डे के निशाने पर उनके सामने कौन है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि भारतीय टीम को फाइनल के लिए शुभकामाएं। और सभी पिता को मेरी ओर हैप्पी फादर्स डे। साथ ही लिखा क्या इत्तेफाक है। 



आज के सुपर संडे महामुकाबले में भारत पाकिस्तान के साथ जहां दो जगहों पर भिड़ने को तैयार है तो वहीं भारत के किदांबी श्रीकांत ने ऐतिहासिक प्रदर्शन करते हुए जापान के काजूमासा सकई को रविवार को लगातार गेमों में 21-11, 21-19 से हराकर पहली बार इंडोनेशिया ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। इस लिहाज से आज दिन भारत के लिए काफी अहम है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned