कुलभूषण फैसले पर बोले सहवाग, कहा- कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो

Sports
कुलभूषण फैसले पर बोले सहवाग, कहा- कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो

मोहम्मद कैफ ने कुलभूषण की फांसी की सजा पर रोक लगाए जाने के अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'बधाई हो भारत। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय का शुक्रिया। न्याय की जीत हुई।

भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान की जेल में बंद पूर्व नौसैनिक अधिकारी कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर रोक लगाए जाने के अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। 



भारत को गुरुवार को उस समय एक बड़ी राजनयिक जीत हासिल हुई जब अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय ने पाकिस्तान की सभी दलीलों को खारिज करते हुए नौसेना के पूर्व अधिकारी कुलभूषण जाधव की फांसी की सजा पर अंतिम फैसला आने तक रोक लगा दी। 



पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और अपनी तीखी टिप्पणियों के लिए मशहूर वीरेंद्र सहवाग ने इस मामले पर सबसे पहले ट्विट करते हुए लिखा, ' सत्यमेव जयते। कुलभूषण जाधव।



सहवाग ने अपने दूसरे ट्विट में पाकिस्तान के एक प्रशंसक को ऐसा करारा जवाब दिया कि मानो भारत ने पाकिस्तान को फिर से विश्वकप में हरा दिया हो। 38 वर्षीय सहवाग ने लिखा, 'कुत्ता पालो, बिल्ली पालो, गलतफहमी मत पालो'। कुलभूषण जाधव।




सहवाग के अलावा अपने समय के सर्वश्रेष्ठ फील्डर रहे मोहम्मद कैफ ने कुलभूषण की फांसी की सजा पर रोक लगाए जाने के अंतरराष्ट्रीय न्यायालय के फैसले पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'बधाई हो भारत। अंतरराष्ट्रीय न्यायालय का शुक्रिया। न्याय की जीत हुई। कुलभूषण जाधव।



ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और स्टार मुक्केबाज विजेन्दर सिंह ने निर्णय पर खुशी जताते हुए कहा, हिन्दुस्तान जिंदाबाद। कुलभूषण जाधव।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned