लोन के लिए रखा सोना खुर्दबुर्द करने का आरोप

pawan uppal

Publish: Jun, 17 2017 07:40:00 (IST)

Sri Ganganagar, Rajasthan, India
लोन के लिए रखा सोना खुर्दबुर्द करने का आरोप

लोन राशि के एवज में गिरवी रखे सोने को बिना खातेदारों को सूचना और कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द करने के संबंध में कोतवाली पुलिस ने गोल्ड लोन कंपनी के निदेशकों और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लोन राशि के एवज में गिरवी रखे सोने को बिना खातेदारों को सूचना और कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द करने के संबंध में कोतवाली पुलिस ने गोल्ड लोन कंपनी के निदेशकों और अन्य अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है मुकर्जीनगर निवासी संदीप सचदेवा पुत्र सतनाम सचदेवा ने अदालत के जरिए भेजे इस्तगासा में आरोप लगाया कि वह रवीन्द्र पथ पर साहिल होटल के पास स्थित आईआईएफएल गोल्ड लोन लिमिटेड कंपनी में सहायक प्रबंधक के पद पर रह चुका है। 



20जून तक हीमो डायलिसिस मशीन होगी चालू



उसके सहकर्मी और अधिकारियों ने लोन राशि के एवज में जमा किए गए सोने को बिना सूचना और बिना कानूनी प्रक्रिया अपनाए खुर्दबुर्द कर दिया। इसमें आरोप लगाया कि कंपनी के गुडगांव के निखिल विजय सुब्रह्णयम, जयपुर मानसरोवर के प्रवीण कुमार गुप्ता, कृष्ण गोपाल मुथा, बीकानेर के नगेन्द्र सिंह ने मिलीभगत कर कई खातेदारों को  सोने के एवज में कंपनी से ऋण दिया और फिर बिना कारण बताए खातेदारों के जमा सोने को बेच व खुर्दबुर्द कर दिया। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned