कपिल मिश्रा के खिलाफ AAP विधायक का मोर्चा, अनशन करने जा रहे संजीव झा को पुलिस ने हिरासत में लिया

Punit Kumar

Publish: May, 13 2017 01:54:00 (IST)

State
कपिल मिश्रा के खिलाफ AAP विधायक का मोर्चा, अनशन करने जा रहे संजीव झा को पुलिस ने हिरासत में लिया

आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कपिल मिश्रा के सत्याग्रह के खिलाफ अनशन शुरू करने का ऐलान करते हुए कहा था कि कपिल मिश्रा जी के झूठ के ख़िलाफ़ सत्याग्रह।

आम आदमी पार्टी में मचा घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा का सत्याग्रह अनशन लगातार जारी है। तो वहीं अब इसमें एक नया मोड़ आ गया है। अब कपिल मिश्रा के खिलाफ उनके घर के पास अनशन करने जा रहे आप पार्टी से बुराड़ी विधायक संजीव झा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 



शनिवार को विधायक संजीव झा ने राजघाट पहुंचकर अपने अनशन की शुरुआत करने कपिल के घर जा रहे थे। तभी पुलिस ने उन्हें रोक कर हिरासत में ले लिया। फिलहाल मिली जानकारी के मुताबिक संजीव झा को पुलिस कहां ले गई है इसकी जानकारी नहीं है। 



तो वहीं सत्याग्रह पर बैठे कपिल मिश्रा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के बड़े नेताओं को भ्रष्टाचार के आरोप में लगातार घेरने की कोशिश कर रहे हैं। जहां 12 मई को उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि मेरा सत्याग्रह का तीसरा दिन...न 'AAP' को छोड़ूंगा और ना आपको छोड़ूंगा @ArvindKejriwal." कपिल ने अब दावा किया है कि उनका अगला खुलासा आम आदमी पार्टी पर भरोसा करने वाली दिल्ली की जनता को हिला कर रख देगा। 


योगी सरकार को इलाहाबाद HC ने लगाई फटकार, कहा- मांसाहार से किसी को रोक नहीं सकते, जारी करें बूचड़खानों के लाइसेंस


जिसके बाद आम आदमी पार्टी के बुराड़ी से विधायक संजीव झा ने कपिल मिश्रा के सत्याग्रह के खिलाफ अनशन शुरू करने का ऐलान करते हुए कहा था कि कपिल मिश्रा जी के झूठ के ख़िलाफ़ सत्याग्रह। कल से मैं शुरू करूंगा अनशन, मिलते हैं कल सुबह 11 बजे राजघाट पर... सत्यमेव जयते।



वहीं अनशन करने जा रहे संजीव मिश्रा ने कपिल मिश्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर 2 करोड़ रुपए का रिश्वत का आरोप लगाना गंभीर है। इस मामले में कपिल मिश्रा को बताना चाहिए कि उन्होंने कब ऐसा होते देखा था। क्योंकि कपिल का केजरीवाल के घर जाना  सीसीटीवी में जरुर कैद हुआ होगा। 


मोदी प्रमियों के लिए खुशखबरी,पीएम मोदी पर बनने वाली फिल्म में लीड रोल निभाने जा रहा है ये कलाकार


गौरतलब है कि कपिल मिश्रा अपने अनशन को बनाए रखने के लिए लगातार सक्रिय हैं। उन्होंने राजघाट स्थित बापू की समाधि से लौटने के बाद कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाने का फैसला किया है। ध्यान हो कि कपिल मिश्रा आप नेताओं के विदेश यात्रा के ब्यौरे की मांग को लेकर अनशन पर बैठे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned