यूपी चुनाव 2017 : मायावती का बीजेपी पर पलटवार, कहा - विपक्ष में बैठना मंजूर लेकिन गठबंधन कभी नहीं

State
यूपी चुनाव 2017 : मायावती का बीजेपी पर पलटवार, कहा - विपक्ष में बैठना मंजूर लेकिन गठबंधन कभी नहीं

मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के ऊना में जब दलित समुदाय के लोगों पर बेल्ट चलती है, तो ऐसा लगता है कि ये बेल्ट उनके ऊपर चलाई जा रही है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान खत्म होने के बाद बसपा प्रमुख मयावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। प्रदेश में एक मजबूत क्षेत्रिय पार्टी का दर्जा रखने के बावजूद भी मयावती ने कहा कि अगर उनकी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिलेगा तो वह विपक्ष में बैठना स्वीकार करेगी। लेकिन भाजपा के साथ कभी नहीं समझौता करेंगी। मायावती कानपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए ये बाते कही। 




गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले यूपी में प्रथम चरण के मतदान खत्म होने के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एक बयान देते हुए कहा था कि जहां पहले और दूसरे चरण के मतदान में उनका कड़ा मुकाबला बसपा से है तो वहीं बाकी के बचे चरणों में उनका संघर्ष सपा - कांग्रेस गठबंधन से होने वाला है। जिसके बाद आज मायावती ने बीपेजी को आड़े हाथों लेते हुए एक रैली के दौरान भाजपा पर जमकर बरसी नजर आईं। 




साथ ही उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी चुनाव को देखते हुए भाजपा सोशल मीडिया पर गलत अफवाह फैला रही है कि उनकी पार्टी बसपा के साथ भाजपा का गठबंधन होने वाला है। लेकिन ये बकवास बात है। इसके अलावा मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी किसी के सहारे के दम पर नहीं है और ना ही बसपा को किसी के सहारे की जरुरत है। फिर चाहे वो कांग्रेस हो या सपा। 




रैली को संबोधित करते हुए मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात के ऊना में जब दलित समुदाय के लोगों पर बेल्ट चलती है, तो ऐसा लगता है कि ये बेल्ट उनके ऊपर चलाई जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे में बसपा की सरकार बनेगी। और अगर ऐसा नहीं होता है पार्टी किसी के साथ कोई गठबंधन नहीं करेगी। इससे बेहतर हम विपक्ष में बैठना पसंद करेंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned