कपिल मिश्रा को लगा झटका, सामने आया APP को 2 करोड़ रुपए देने वाला शख्स

Punit Kumar

Publish: May, 18 2017 05:55:00 (IST)

State
कपिल मिश्रा को लगा झटका, सामने आया APP को 2 करोड़ रुपए देने वाला शख्स

बातचीत के दैरान दिल्ली निवासी मुकेश शर्मा ने कहा है कि आप पार्टी को चंदा देने वाली चारों कंपनियां उनकी ही हैं। और वो इस राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे। इसलिए सामने नहीं आ रहे थे।

आम आदमी पार्टी पर फर्जी कंपनियों के जरिए 2 कोरड़ रुपए के चंदा लेने का आरोप लगाने वाले दिल्ली के पूर्व जल मंत्री कपिल मिश्रा को बड़ा झटका लगा है। कपिल मिश्रा पर पलटवार करते हुए दिल्ली के शख्स ने कहा है कि डिमान्ड ड्राफ्ट के जरिए उसने ही APP को 2 करोड़ रुपए पार्टी फंड दिया था।



2 करोड़ रुपए का चंदा देने वाले फर्जी कंपनियों के मालिक ने कहा कि उसने 50-50 लाख के चार डिमान्ड ड्राफ्ट के माध्यम से आप को पार्टी फंड दिया है। तो वहीं कपिल मिश्रा ने आप पर आरोप लगाते हुए रिश्वत लेने के अलावा कहा था कि पार्टी चंदे के रुपए पर विदेश यात्रा करती है। जिसे वह जनता के सामने लेकर आएंगे। 


केजरीवाल की पत्नी ने कपिल को सुनाई खरी-खोटी, मिला जवाब-आपकी गाली सिर माथे


एक निजी चैनल से बातचीत के दैरान दिल्ली निवासी मुकेश शर्मा ने कहा है कि आप पार्टी को चंदा देने वाली चारों कंपनियां उनकी ही हैं। और वो इस राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे। इसलिए सामने नहीं आ रहे थे। उनका कहना कि 2 साल पहले भी यह मामला सामने आया था। लेकिन वह इस झंझट में नहीं फंसना चाहते थे। 



मुकेश ने बताया कि उनकी चारों कंपनियां जमीन खरीदने और बेचने के अलावा कर्ज लेन- देन का काम करती हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मुलाकात दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से कभी नहीं हुई। वह केवल के पार्टी सचिव पंकज त्रिपाठी और कोषाध्यक्ष संजू से ही मिले हैं। उनका कहना कि आप राजनीति में कुछ नया करना चाहती थी, इसलिए उन्होंने पार्टी को फंड के तौर पर 2 करोड़ रुपए का चंदा दिया था। 


केजरीवाल पर कपिल मिश्रा के हमले जारी, कहा- साल में सिर्फ दो बार गए आॅफिस, बड़े दिनों बाद सरकार-3 देखने निकले


इसके अलावा बातचीत में मुकेश शर्मा ने बताया कि उनकी चारों कंपनियों पर पिछले 2 साल से जांच चल रही है। गौरतलब है कि इस मामले में आप के पूर्व मंत्री कपिल ने केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ऐसा करके दिल्ली सीएम ने देश की जनता को धोखा दिया है। और मैं उनका झूठ सबके सामने लाकर रहूंगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned