शिवसेना पर देवेंद्र फणनवीस का तंज, कहा- मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है BJP

Punit Kumar

Publish: Jun, 15 2017 04:49:00 (IST)

State
शिवसेना पर देवेंद्र फणनवीस का तंज, कहा- मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है BJP

सीएम ने कहा कि यदि कुछ लोग हमें मध्यावधि चुनाव की ओर धकेलना चाहते हैं तो मुझे विश्वास है कि हम दोबारा सरकार का गठन करने में सफल होंगे।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने राज्य में मध्यावधि चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस संबंध में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार है। वहीं माना जा रहा है कि सीएम फडनवीस ने ऋण माफी के लिए किसानों के आंदोलन की पृष्ठभूमि में राज्य में मध्यावधि चुनाव होने की अटकलें के परिप्रेक्ष्य में यह टिप्पणी की है। 



उन्होंने किसानों की कर्ज माफी की पुरानी मांग को पूरा करने पर सहमति जताते हुए गत रविवार को उनके लिए ऋण माफी की घोषणा भी की थी। उन्होंने किसी दल का नाम लिए बिना कहा कि जब किसान आंदोलन जारी था ,तभी कुछ लोगों ने कहा था कि वे सरकार से अपना समर्थन वापस ले लेंगे। जवाब में मैंने कहा कि हम मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार हैं।



सीएम ने कहा कि यदि कुछ लोग हमें मध्यावधि चुनाव की ओर धकेलना चाहते हैं तो मुझे विश्वास है कि हम दोबारा सरकार का गठन करने में सफल होंगे। महाराष्ट्र में हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में भाजपा की सफलता से उत्साहित मुख्यमंत्री ने भरोसा जताया कि राज्य के लोग राज्य में विभिन्न प्रदर्शनों के बावजूद भगवा दल के साथ हैं। 



उन्होंने कहा कि कांग्रेस-राकांपा अपने अच्छे दिनों में भी ऐसी सफलता हासिल नहीं कर सके। लोग इस सरकार पर भरोसा करते हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिव सेना के सांसद संजय राउत ने एक मराठी समाचार चैनल से कहा था कि कर्ज माफी की घोषणा नहीं किए जाने पर शिव सेना भाजपा सरकार से समर्थन वापस ले सकती है। वहीं सीएम फणनवीस का बयान ऐसे समय पर आया है। जबकि वित्त मंत्रालय ने सभी राज्यों को उनके अपने संसाधनों से किसानों के कर्ज मांफी की बात कही गई है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned