बिहारः रोहतास में लगे ISIS के पोस्टर, युवाओं से संगठन से जुड़ने की अपील

State
बिहारः रोहतास में लगे ISIS के पोस्टर, युवाओं से संगठन से जुड़ने की अपील

गांव में जैसे ही इस बात की खबर फैली तो लोग पोस्टर देखने के लिए जमा हो गए। पुलिस ने आतंकी पोस्टर को जब्त कर लिया है। पुलिस इसे शरारती तत्वों की करतूत मान रही है।

बिहार के रोहतास जिले के क्षेत्र में आतंकी संगठन आईएसआईएस के पर्चे लगने से हड़कंप मच गया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही सारे पर्चे अपने कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।



बताया जा रहा है कि सभी पोस्टर्स बिजली के खंभे और मकानों की दीवारों पर चिपकाए हुए थे। पहाड़ी स्थित नौहट्टा थाना क्षेत्र के शुक्रवली बिगहा गांव के रास्ते में शनिवार को बिजली के खम्भे पर आईएसआईएस का पोस्टर चिपका मिला है। पोस्टर में आईएसआईएस के बिहार में हर जगह मौजूद होने व हर जगह फैले होने की बात लिखी गई है। इसमें नये लड़कों से आईएसआईएस में शामिल होने का आह्वान किया गया है।



पोस्टर में आतंकी संगठन के दस्ते का फोटो भी है। गांव में जैसे ही इस बात की खबर फैली तो लोग पोस्टर देखने के लिए जमा हो गए। पुलिस ने आतंकी पोस्टर को जब्त कर लिया है। पुलिस इसे शरारती तत्वों की करतूत मान रही है।



आईएसआईएस के फोटो के साथ चिपकाये गये पोस्टर की चर्चा जिले में जोरों पर है। कोई इसे शरारत मान रहा है, तो कोई इसको सच मान रहा है। हालांकि पोस्टर में कोई धमकी भरी बात नहीं लिखी गयी है। इस संबंध में एसपी मानवजीत सिह ढ़िल्लो ने बताया कि आतंकी संगठन का पोस्टर कम्प्यूटर से निकाला गया है।



इसकी लिखावट में भी कई अशुद्धियां है। इस कारण किसी की शरारत होने का कयास लगाया जा रहा है। पुलिस एफआईआर दर्ज कर पोस्टर की जांच कर रही है। पोस्टर किस कम्प्यूटर सेंटर से निकला गया है इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा है कि चाहें ये घटना शरारती तत्वों ने की हो पर हम इसे हलके में नहीं ले रहे। इसकी जांच होगी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned