BJP-RSS पर लालू का वार- मुझे धमकी देने की कोशिश न करें, दिल्ली की कुर्सी से उतार दूंगा

kamlesh sharma

Publish: May, 19 2017 03:45:00 (IST)

State
BJP-RSS पर लालू का वार- मुझे धमकी देने की कोशिश न करें, दिल्ली की कुर्सी से उतार दूंगा

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर जमकर निशाना साधा है।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह हाल में दिल्ली की कुर्सी से हटाकर रहेंगे।  उन्होंने कहा कि केंद्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी।



लालू ने भाजपा और आरएसएस के खिलाफ कड़ा रूख अख्तियार करते हुए कहा कि भाजपा और आरएसएस वाले सुन लें, लालू आप लोगों को दिल्ली की कुर्सी से हटाकर रहेंगे, चाहे मेरी कोई भी परिस्थिति हो। इस बात को सीधे तौर पर समझ लें और मुझे धमकी देने की साहस न करें। 


लालू अपने पुराने अंदाज में नजर आए और भाजपा पर जमकर बरसे। आयकर विभाग द्वारा उनके परिवारों से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी के बाद पहली बार पत्रकारों के सामने आए लालू ने अपने खास अंदाज में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि गई जवानी फिर न लौटी, चाहे घी मलीदा खाओ


उन्होंने आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी पर भड़कते हुए कहा कि सुपवा दूसे चलनिया के, जेकर में सहसरो (सैकड़ों) छेद है। उन्होंने कहा कि वही भाजपा वाले 'हम पर आरोप लगा रहे हैं जिसने अरबो, खरबों रुपए लूटे।' राजद नेता ने कहा कि लालू ने अब अंगद की तरह पैर टिका दिया है। अब भाजपा को दिल्ली से हटाकर ही दम लेंगे। केंद्र की राजग की सरकार ने तीन साल में इतने गुनाह किए हैं कि पांच साल भी पूरे नहीं कर पाएगी।



उन्होंने कहा कि पटना में आयोजित 27 अगस्त को समान विचारधारा वाली पार्टियों की आयोजित होने वाली रैली से भाजपा डर गई है, तभी उन्हें परेशान करने के लिए आयकर विभाग और अन्य माध्यमों का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि हम लोग 27 अगस्त को पटना के गांधी मैदान में रैली करेंगे, यह रैली 'मोदी भगाओ, देश बचाओ' रैली होगी।



गौरतलब है कि तीन दिन पहले राजद अध्यक्ष लालू यादव और उनसे जुड़े लोगों के नई दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) गुरुग्राम के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। इसके बाद से लालू के साथ ही उनकी पार्टी की ओर से भाजपा पर लगातार तल्ख टिप्पणियां की जा रही हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned