देखें VIDEO: बेंगलुरु पुलिस ने पूर्व पार्षद के घर मारा छापा, मिले 40 करोड़ के पुराने नोट

State
देखें VIDEO: बेंगलुरु पुलिस ने पूर्व पार्षद के घर मारा छापा, मिले 40 करोड़ के पुराने नोट

नागराज ने 2002 में बेंगलुरु नगर महापालिका के पार्षद का चुनाव प्रकाश नगर वार्ड से निर्दलीय जीता था। वह 2013 में विधान सभा का चुनाव भी लड़ा था।

देश में मोदी सरकार ने 8 नवंबर को नोटंबदी की घोषणा की थी, जिसका उद्देश्य कालेधन पर रोक लगाना था पर उसके बाद से ही हर रोज कोई ना कोई ऐसी खबर आ जाती थी, जिसमें नेता या बड़े अधिकारी के यहां से प्रतिबंधित नोटों के भंड़ार का खुलासा होता।



अब जो खबर आ रही है उसके अऩुसार जो खुलासा हुआ है, उसे जानकर आप सकते में आजाएंगे। कर्नाटक पुलिस ने राजधानी बेंगलुरु में एक पूर्व पार्षद के यहां छापेमारी की, इस कार्रवाई के दौरान उन्हें 40 करोड़ रुपये के 500 और 1,000 रुपये के पुराने नोटों के बंडल मिले।



बताया जा रहा है कि स्थानीय कोर्ट के आदेश से पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया था। इस दौरान पूर्व पार्षद नागराज के घर से 40 करोड़ रुपये मूल्य के प्रतिबंधित नोट बरामद किए। बरामद सभी पुराने नोट 500 और 1000 के थे। छापेमारी के दौरान नागराज के परिजनों ने दरवाजा नहीं खोला तो मजबूरन पुलिस दरवाजे को तोड़कर अंदर दाखिल हुई।



गौरतलब है कि नागराज ने 2002 में बेंगलुरु नगर महापालिका के पार्षद का चुनाव प्रकाश नगर वार्ड से निर्दलीय जीता था। वह 2013 में विधान सभा का चुनाव भी लड़ा था।



Rajasthan Patrika Live TV

पिछली कहानी
अगली कहानी
1
Ad Block is Banned