जदयू विधायक से एक करोड़ रंगदारी की मांग, जान मारने की धमकी

balram singh

Publish: Feb, 25 2017 11:54:00 (IST)

State
जदयू विधायक से एक करोड़ रंगदारी की मांग, जान मारने की धमकी

उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक (दरभंगा प्रक्षेत्र) सुधांशु कुमार और पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है।

बिहार में सत्तारुढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के विधायक से अपराधियों ने एक करोड़ रुपये रंगदारी देने की मांग की और नहीं देने पर विधायक समेत पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी है।



समस्तीपुर जिले के मोरवा से जदयू के विधायक और पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विद्यासागर सिंह निषाद ने कहा कि साढ़े नौ बजे उनके मोबाइल फोन पर तीन बार एसएमएस भेज कर अपराधियों ने उनसे एक करोड़ रुपये रंगदारी देने की मांग की है। 



उन्होंने बताया कि एसएमएस में लिखा गया है कि रुपये नहीं देने पर विधायक समेत पूरे परिवार को बम से उड़ा दिया जायेगा। निषाद ने बताया कि अपराधियों ने रुपये झारखंड के खागा घाटी में पहुंचाने को कहा है। साथ ही उन्हें राजनीति छोडऩे की भी धमकी दी गई है। 



उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में उन्होंने पुलिस महानिरीक्षक (दरभंगा प्रक्षेत्र) सुधांशु कुमार और पुलिस अधीक्षक नवल किशोर सिंह समेत वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को इसकी सूचना दे दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned