शंकर सिंह वाघेला की 'घर वापसी' की अटकलें! ट्विटर पर राहुल गांधी को किया अनफॉलो

State
शंकर सिंह वाघेला की 'घर वापसी' की अटकलें! ट्विटर पर राहुल गांधी को किया अनफॉलो

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शंकर सिंह वाघेला (बापू) ने एक बार फिर विधानसभा का चुनाव नहीं लडऩे के संकेत दिए हैं।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शंकर सिंह वाघेला (बापू) ने एक बार फिर विधानसभा का चुनाव नहीं लडऩे के संकेत दिए हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव शंकरसिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बड़े कांग्रेसी दिग्गज नेता के साथ सभी को फॉलो करना बंद कर दिया है। इन दोनों ही घटनाक्रमों के चलते एक बार फिर इस बात की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं कि शंकरसिंह कांग्रेस से नाराज हैं। वे भाजपा में घर वापसी कर सकते हंै। हालांकि इस मामले में शंकरसिंह वाघेला की ओर से अब तक आधिकारिक बयान नहीं आया है।



शंकर सिंह वाघेला के ट्विटर एकाउंट को देखने पर पता लगता है कि वह किसी को भी ट्विटर पर अब फॉलो नहीं कर रहे हैं। यहां तक कि वे अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक को फॉलो नहीं कर रहे हैं। भाजपा विरोधी ट्विट भी दूर किए जाने की खबर है। इसे देख चर्चा होने लगी है कि बापू के भाजपा में प्रवेश की तैयारी शुरू हो गई है। 



इस चर्चा को उस समय और बल मिल गया जब अरवल्ली में संवाददाताओं के पूछने पर बापू ने कहा कि लोकसभा, विधानसभा का चुनाव बहुत लड़ लिया। अब बहुत हो गया है। वह अब जनता की समस्या की लड़ाई लड़ेंगे। 



शंकर सिंह वाघेला इस बार कौनसी सीट से चुनाव लडऩे वाले हैं इस प्रश्न के जवाब में शंकर सिंह वाघेला ने यह जवाब दिया। इससे माना जा रहा है कि शंकर सिंह इस बार विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। यह भी चर्चा व अफवाह जोरों से है कि आगामी हफ्ते गुजरात आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौरे के दौरान ही बापू के भाजपा में फिर से शामिल होने का ऐलान हो सकता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned