भाजपा में शामिल होने के सवाल पर रजनीकांत बोले, नो कमेंट्स

kamlesh sharma

Publish: May, 17 2017 09:33:00 (IST)

State
भाजपा में शामिल होने के सवाल पर रजनीकांत बोले, नो कमेंट्स

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश को लेकर कोई इरादा नहीं दिखाया है। भाजपा से बढ़ती निकटता से राजनीति में प्रवेश को लेकर भी वे चुप रहे।

सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में प्रवेश को लेकर कोई इरादा नहीं दिखाया है। भाजपा से बढ़ती निकटता से राजनीति में प्रवेश को लेकर भी वे चुप रहे। उनकी आठ साल बाद प्रशंसकों से मुलाकात की वजह से कयास लगाए जा रहे थे कि वे राजनीति में प्रवेश को लेकर कुछ संकेत दे सकते हैं। लेकिन बुधवार को रजनीकांत उसी रुख पर कायम रहे जिस पर वे पहले थे।



प्रशंसकों से भेंट के बाद पत्रकारों से वार्ता में रजनीकांत ने कहा कि राजनीति में प्रवेश को लेकर वे फिलहाल कोई खुलासा नहीं कर सकते। राज्यभर में उनके प्रशंसकों से भेंट कर उनको बेहद खुशी हुई है। फैन्स से इस तरह की मुलाकात को वे भविष्य में नियमित करेंगे। जब उनसे भाजपा में शामिल होने के बारे में पूछा गया तो वे बोले, नो कमेंट्स। इस तरह रजनीकांत ने भाजपा के साथ उनको जोड़कर देखने संबंधी अटकलों को विराम दिया।



इससे पहले रजनीकांत ने विल्लुपुरम, शिवगंगा और तिरुवण्णामलै जिलों के प्रशंसकों से श्री राघवेंद्रा कल्याण मंडप में निजी मुलाकात की और तस्वीरें लीं। उन्होंने प्रशंसकों से भेंट की शुरूआत सोमवार से की। उस वक्त रजनीकांत ने कहा कि भगवान ही तय करता है कि हमें जीवन में क्या करना है।



 फिलहाल वे चाहते हैं मैं अभिनेता बना रहूं और मैं वही कर रहा हूं। अगर भगवान की इच्छा हुई कि मैं राजनीति में प्रवेश करूंगा । यदि मैं राजनेता बना तो मैं सच्चा राजनेता बनूंगा और उनका साथ कभी नहीं दूंगा जो धन कमाने के लिए राजनीति कर रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned