खुशखबरी: एचएमडी ग्लोबल फरवरी तक नोकिया के कई नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन करेगी लॉन्च

Technology
खुशखबरी: एचएमडी ग्लोबल फरवरी तक नोकिया के कई नए एंड्रॉयड स्मार्टफोन करेगी लॉन्च

गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि तैयार हो जाइए ! नोकिया 6 चीन में आ रहा है, 26 फरवरी को कुछ अन्य घोषणाएं की जाएंगी... तारीख ध्यान रखिए !

फरवरी महीने में नोकिया के कई अन्य एंड्रॉयड स्मार्टफोन मॉडल्स पेश किए जा सकते हैं। एचएमडी ग्लोबल ने 26 फरवरी को होने वाले एक आयोजन के लिए मीडिया को आमंत्रण पत्र भेजना भी शुरू कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इस दौरान कंपनी कई और एंड्रॉयड आधारित नोकिया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि एचएमडी ग्लोबल कंपनी के पास नोकिया ब्रांड के सारे अधिकार हैं। 




गौरतलब है कि कंपनी ने इससे पहले संकेत दिया था कि फरवरी में होने वाली मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2017 के दौरान वो कुछ और स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। एचएमडी ग्लोबल की ओर से भेजे गए आधिकारिक आमंत्रण के मुताबिक बार्सिलोना में 26 फरवरी को भारतीय समयनुसार रात 9 बजे नोकिया का एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। साथ ही बतया गया है कि नोकिया कंज्यूमर स्टोरी के नए रोमांचक अध्याय के बारे में जानने के लिए हम आपको बार्सिलोना में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित करते हैं।




गौरतलब है कि इससे पहले कंपनी ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिए बताया था कि तैयार हो जाइए ! नोकिया 6 चीन में आ रहा है, 26 फरवरी को कुछ अन्य घोषणाएं की जाएंगी... तारीख ध्यान रखिए ! बावजूद इसके इस आमंत्रण पत्र में संभावित डिवाइसों के बारे में कुछ नहीं कहा गया है लेकिन यह व्यापक रूप से माना जा रहा है कि एचएमडी ग्लोबल MWC 2017 में एक से ज्यादा एंड्रॉयड स्मार्टफोन पेश कर सकती है। तो वही सूत्रों के मुताबिक, कुछ फीचर फोन के अलावा तकरीबन सात एंड्रॉयड स्मार्टफोन इस साल पेश किए जाएंगे।



ध्यान हो कि इस माह नोकिया ने पहला एंड्राॅयड स्मार्टफोन 'NOKIA 6' को लॉन्च किया था। जो अगले सप्ताह से चीन के बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। 1,699 युआन (करीब 17,000 रुपये) कीमत वाला नोकिया 6 क्वॉलकॉम ज़िऑन 430 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है। साथ ही 4 जीबी रैम वाले इस स्मार्टफोन का इंटर्नल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned