अब 'ओप्पो ' लवर्स के लिए एक नयी अच्छी खबर पाएं ड्यूल कैमरा सेल्फी ऑप्शन

Technology
अब 'ओप्पो ' लवर्स के लिए एक  नयी अच्छी खबर पाएं ड्यूल कैमरा सेल्फी ऑप्शन

एंड्रॉइड फोन में सबसे ख़ास चीज़ फ्रंट फेसिंग कैमरा ऑप्शन होता है, जो कि फोन के फीचर्स में चार चाँद लगाती है। पर ड्यूल कैमरे का चलन धीरे-धीरे कम पॉपुलर होता जा रहा है। आज के समय में लोगों को चाहिए की उनके फोन में ड्यूल कैमरा सिस्टम आगे के मोबाइल फीचर्स में लगे हो।

ओप्पो मॉडल के आजकल मार्केट में अपने लेटेस्ट फीचर्स और टेक्नोलॉजी के साथ छाया हुआ है।  आजकल हर मोबाइल कंपनी कई शानदार एंड्रॉइड फोन को डेवेलोप कर रही है। 




 एंड्रॉइड फोन में सबसे ख़ास चीज़ फ्रंट फेसिंग कैमरा ऑप्शन होता है, जो कि फोन के फीचर्स में चार चाँद लगाती है।  पर ड्यूल कैमरे का चलन धीरे-धीरे कम पॉपुलर होता जा रहा है। आज के समय में लोगों को चाहिए की उनके फोन में  ड्यूल कैमरा सिस्टम आगे के मोबाइल फीचर्स में लगे हो।  



ओप्पो कंपनी ने इसी बात का ध्यान रखते हुए मार्केट में एफ 3  और एफ 3 प्लस नया मॉडल हाल ही में लांच करने की घोषणा की  है।  यह फोन आपके सेल्फी के लिए काफी अच्छा रहेगा।  




ओप्पो के दोनों नए मॉडल एफ़  3 और एफ़ 3 प्लस को इसी हफ्ते मार्केट में लांच करने ली पूरी प्लानिंग कर ली है जिसमें ड्यूल सेल्फी कैमरे शामिल  होंगे।  




इस फ़ोन के सिस्टम की कार्यप्रणाली एप्पल के ड्यूल रियर -फेसिंग सेल्फी कैमरे जैसा नहीं है लेकिन इस फोन में 'ब्रॉकह' इफ़ेक्ट है जो फोटो को शानदार बनाती है। 




 इसके बजाय,ओप्पो एफ थ्री एंड एफ थ्री प्लस  मुख्य रूप से उनके एंगल्स से  भिन्न  हैं और कितना दृश्य वे कैद कर सकते हैं इसके बारे में भी काफी डिटेल्स से ऑप्शन दिए है।  



यह ड्यूल सेल्फी कैमरा मोबाइल फोन  कोई पहला ऐसा फोन नहीं है।  इससे पहले लेनोवो  का वाइब एस 1 2015 में लांच हुआ था जिसमें ड्यूल सेल्फी कैमरा सिस्टम शामिल था।



 दुर्भाग्य से ये फोन अमेरिका में लोगों ने नहीं ख़रीदा था पर उम्मीद यहीं की जा रही है की ओप्पो के ये नए फोन आने वाले समय में खूब धमाल मचाएंगे।  


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned