इंटेक्स ने लॉन्च किया एक्वा स्ट्रांग 5.1 प्लस 4जी डिवाइस, जानें खास बात

Punit Kumar

Publish: Mar, 03 2017 07:21:00 (IST)

Technology
इंटेक्स ने लॉन्च किया एक्वा स्ट्रांग 5.1 प्लस 4जी डिवाइस, जानें खास बात

इसमें 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा एलइडी फ्लैश के साथ है तथा सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का अगला कैमरा दिया गया है।

अपने 4जी वीओएलटीई पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए इंटेक्स टेक्नॉलजीज ने शुक्रवार को एक्वा स्ट्रांग 5.1प्लस स्मार्टफोन को लांच किया जो ढे़र सारी मूल्य वर्धित सेवाओं (वीएएस) के साथ 5 हजार 490 रुपए में उपलब्ध है।




इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक और व्यापार प्रमुख निधि मार्केंडे ने एक बयान में कहा कि एक्वा स्ट्रांग 5.1 प्लस के साथ हमारा लक्ष्य डेटा की समझ रखने वाले उपभोक्ताओं को एकदम सही स्मार्टफोन मुहैया कराना है। यह तेज और बाधारहित इंटरनेट कनेक्टिविटी को ध्यान में रखकर डिजायन किया गया है। 




आपको बता दें कि यह फोन ब्लैक और गोल्ड रंगों में उपलब्ध है। इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले, 1.3 गीगाहट्ज क्वैड कोर प्रोसेसर, एक जीबी रैम है। यह एंड्रायड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसमें वीएएस सेवाओं को देखते हुए 9 इन 1 सिक्युरिटी सुइट मीफोन सिक्युरिटी और वीडियो एग्रेगेटर एप वीडियोप्ले भी मौजूद है।




इसमें 5 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा एलइडी फ्लैश के साथ है तथा सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का अगला कैमरा दिया गया है। इसमें 2,000 एमएएच की बैटरी, 8 जीबी इनबिल्ट मेमोरी है, जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned