गेमिंग वर्ल्ड में पंहुचे PM, मोदी वर्सेज ब्लैकमनी आ रहा है लोगों को पसंद

Technology
गेमिंग वर्ल्ड में पंहुचे PM, मोदी वर्सेज ब्लैकमनी आ रहा है लोगों को पसंद

ब्लैक मनी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रहार गेमिंग वल्र्ड तक पंहुच चुका है। गेम कंपनियों ने मौके का फायदा उठाते हुए इस मुद्दे पर मोदी वर्सेज ब्लैकमनी नाम से मोबाइल गेम भी लॉन्च कर दिया है।

ब्लैक मनी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रहार गेमिंग वल्र्ड तक पंहुच चुका है। गेम कंपनियों ने मौके का फायदा उठाते हुए इस मुद्दे पर मोदी वर्सेज ब्लैकमनी नाम से मोबाइल गेम भी लॉन्च कर दिया है। इसे गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम को यूजर्स ने 4.6 स्टार दिए हैं।



विपक्षी नेता भी शामिल

 गेम में झाडू़ पर बैठा मोदी का कार्टून कैरेक्टर 500 और हजार के नोटों को पकड़ता हुआ नजर आता है। गेम कई स्टेज में है। गेम में विपक्षी नेताओं को भी शामिल किया गया है जो नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं। गेम में कई विपक्षी नेताओं जैसे राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अरङ्क्षवद केजरीवाल के कार्टून को भी शामिल किया गया है।



सुनाई देती है मोदी की आवाज

इस गेम की खासियत है कि इसे आेपन करते ही इसमें आपको मोदी की हाल ही में नोटबंदी को लेकर दी गई स्पीच सुनाई देती हैद्ध जिसमें कहा जाता है कि मैं जानता हूं कैसी कैसी ताकतों से मैने लड़ाई मोल ली है। कैसे कैसे लोग मेरे खिलाफ हो जाएंगे। 70 साल का उनका मैं लूट रहा हूं। मुझे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, मुझे बर्बाद करकर रहेंगे। 50 दिन मेरी मदद करें। जोर की तालियों के साथ मेरी इस बात को स्वीकार करें। इसके साथ ही जय हिंद के नारे भी लग रहे हैं।



झाडू पर क्यों मोदी

गेम लवर्स इस गेम को खासा पसंद कर रहे हैं लेकिन इस गेम को खेल रहे मृंगाक का कहना है कि गेम में मोदी को झाडू पर बैठा दिखाया गया है जो सही नहीं है क्योंकि झाड़ू आम आदमी पार्टी का प्रतीक है। गेम कम्पनी को इसकी जगह कुछ और यूज करना चाहिए था। इसी तरह केशव का कहना है कि उन्हें यह गेम खेलना अच्छा लग रहा है। खासतौर पर जब मोदी झाड़ू पर बैठकर ब्लैक मनी के रूप में 500 और हजार रुपए के नोट पकड़ते हैं तो बड़ा मजा आता है।



सोनम शर्मा बेवफा है भी

गेम कम्पनी भी इस गेम को बनाते समय सोनम शर्मा के क्रेज से नहीं बच पाई है। इस गेम में सोशल मीडिया पर वायरल हुए सोनम शर्मा बेवफा है के वीडियो को भी भुनाया गया है। गेम के बीच में इसे भी दिखाया गया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned