स्मार्टफाेन की दुनिया में लौटा मोबाइल वर्ल्ड का 'भरोसेमंद खिलाड़ी', नोकिया ने लाॅन्च किए 3 नए एंड्रॉइड फोन

Technology
स्मार्टफाेन की दुनिया में लौटा मोबाइल वर्ल्ड का 'भरोसेमंद खिलाड़ी', नोकिया ने लाॅन्च किए 3 नए एंड्रॉइड फोन

मोबाइल की दुनिया में कभी सबसे भरोसेमंद समझे जाने वाला नोकिया स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर वापसी कर रहा है।

मोबाइल की दुनिया में कभी सबसे भरोसेमंद समझे जाने वाला नोकिया स्मार्टफोन बाजार में एक बार फिर वापसी कर रहा है। नोकिया ने अपने तीन नए एंड्रॉइड स्मार्टफोन नोकिया 6, नोकिया 5 आैर नोकिया 3 को लाॅन्च कर दिया है। 




नोकिया 5 आैर नोकिया 3 को देश के 80000 रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया जाएगा। नोकिया 3 की कीमत 9499 रुपए होगी आैर यह देश में 16 जून से उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं नोकिया 5 की कीमत 12899 रुपए होगी, जबकि इसके लिए आप 7 जुलार्इ से प्री बुकिंग करवा सकेंगे। 




हालांकि नोकिया 6 भारत में 14999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकेगा आैर ग्राहक ये फोन सिर्फ अमेजन के जरिए ही खरीद सकेंगे। अमेजन पर 14 जुलार्इ से इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा सकेगा। हाल ही में नोकिया ने अपना चर्चित हैंडसेट 3310 लाॅन्च किया था। 




नोकिया 6 पर मिलेगा कैशबैक

नोकिया-6 सिर्फ अमेजन पर मिलेगा आैर इसके लिए अमेजन प्राइम मेंबर्स को अमेजन पे से पेमेंट करने पर एक हजार रुपए का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। 




ये स्मार्टफोन कंपनियां टक्कर में

जानकारों का मानना है कि नोकिया ने इन फोन्स को  Xiomi Redmi 4, Redmi note 4 और सैमसंग के कुछ स्मार्टफोन्स को टक्कर देने के लिए उतारा है। नोकिया पर आंख मूंदकर विश्वास करने वालों की कमी नहीं है। हालांकि स्मार्टफोन बाजार में नोकिया के लिए राहें काफी मुश्किल है। बावजूद इसके लोगों का विश्वास इसे एक बार फिर मार्केट में स्थापित कर सकता है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned