इंतज़ार ख़त्म! Reliance-Jio लेकर आया एक और धमाकेदार ऑफर, दिल खोलकर करो इंटरनेट यूज़

nakul devarshi

Publish: Jul, 05 2017 10:41:00 (IST)

Technology
इंतज़ार ख़त्म! Reliance-Jio लेकर आया एक और धमाकेदार ऑफर, दिल खोलकर करो इंटरनेट यूज़

इस ऑफर के लिए यूजर्स को नया जियो-फाई डिवाइस और सिम एक साथ खरीदना होगा। इसके बाद वे 224 जीबी तक का 4 जी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। लेकिन 99 रूपए देकर पहले प्राइम सब्सक्रिप्शन में साइन अप करना होगा।

रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स के लिए एक नया धमाकेदार ऑफर पेश किया है। इस के तहत कंपनी यूजर्स को 224 जीबी तक 4जी डाटा देने की पेशकश कर रही है और वह भी काफी कम दाम में। हालांकि यह लेटेस्ट ऑफर केवल प्रीपेड जियो वाईफाई यूजर्स के लिए ही है। 



इस ऑफर के लिए यूजर्स को नया जियो-फाई डिवाइस और सिम एक साथ खरीदना होगा। इसके बाद वे 224 जीबी तक का 4 जी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। लेकिन सबसे पहले 99 रूपए देकर प्राइम सब्सक्रिप्शन में साइन अप करना होगा और तब ही वे एक ऑफर को चुन सकेंगे। 



READ: जियो डीटीएच के रजिस्टेशन शुरु, छह माह तक फ्री मिलेगी सर्विस! 



जियो वाईफाई का बेसिक रिचार्ज पैक 149 रूपए का है, जिसमें यूजर्स को 12 बार रिचार्ज कराने पर हर माह 2 जीबी डाटा मिलेगा। सीधे शब्दों में कहें तो 149 रूपए से प्रतिमाह रिचार्ज कराने पर यूजर्स को एक साल (12 महीने) में 24 जीबी डाटा मिलेगा। 



दूसरी तरफ, 309 रूपए का रिचार्ज ऑफर लेने पर यूजर्स को केवल 6 रिचार्ज के लिए ही रोजाना के हिसाब से 1 जीबी डाटा इस्तेमाल का मौका मिलेगा। यानी यूजर्स 6 माह में (6 गुणा 28) 168 जीबी डाटा इस्तेमाल कर सकेंगे। 



READ: Vodafone का ग्राहकों के लिए धांसू प्लान, 60 रुपए में 50 हजार के मोबाइल बीमा सहित ढेरों सुविधाएं



जबकि अगर यूजर्स 509 रूपए का रिचार्ज पैक लेते हैं तो उन्हें प्रतिमाह (28 दिन का का माह) के हिसाब से अधिकतम 4 रिचार्ज के लिए कुल 224 जीबी डाटा (2 जीबी प्रतिदिन) दिया जाएगा। फिलहाल इस पैक में यूजर्स 168 जीबी डाटा इस्तेमाल कर पाते हैं। 



इसके अलावा 999 रूपए के 56 दिनों की वैलिडिटी वाले पैक में यूजर्स को 120 जीबी डाटा मिलेगा। वैसे सामान्य प्लान लेने वाले यूजर्स को इस रिचार्ज में डाटा तो इतना ही मिलता है, लेकिन वैधता 120 दिन की होती है। 



यहां ध्यान देने वाली बात है कि जियो-फाई के उपर बताए गए सभी ऑफर्स के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन और मुफ्त एसएमएस मिलते हैं। यह ऑफर सिर्फ प्रीपेड कनेक्शन में उपलब्ध है। 



गौरतलब है कि 1,999 रूपए में मिलने वाली जियोफाई डिवाइस और सिम को किसी भी रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो रिटेल स्टोर या ऑनलाइन खरीदा जा सकता है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned