सैमसंग गैलेक्सी नोट7 लाॅन्च होने से पहले लीक हुए इसके फीचर्स

kamlesh sharma

Publish: Jul, 29 2016 03:42:00 (IST)

Technology
सैमसंग गैलेक्सी नोट7 लाॅन्च होने से पहले लीक हुए इसके फीचर्स

सैमसंग का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 अभी तक लाॅन्च नहीं हुआ है। लेकिन इसका आॅफिशियल टीवी विज्ञापन इन दिनों पहले ही नजर आने लगा है।

सैमसंग का अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट7 अभी तक लाॅन्च नहीं हुआ है। लेकिन इसका आॅफिशियल टीवी विज्ञापन इन दिनों पहले ही नजर आने लगा है। इस विज्ञापन में नोट7 के अधिकतर फीचर्स लाॅन्च से पहले ही लीक हो गए हैं। सबसे पहले तो यह पता चला है कि इस फोन का नाम नोट7 ही होने वाला है। विज्ञापन में 1 से लेकर 5 तक गिनती दिखार्इ जाती है आैर इसके बाद 'No' जूम करता है। 



इससे पता चलता है कि सैमसंग अगला नंबर स्किप करेगा आैर फोन का नाम नोट7 ही होगा। विज्ञापन की शुरूआत में अंगूठे की छाप दिखार्इ जा रही है आैर इसके बाद अनेक एंड्राॅयड फोन के अनलाॅक पैटर्न दिखाए गए हैं। 



इनसे पता चलता है कि इस फोन को आेपन करने के लिए इरिस स्कैनर होने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। विज्ञापन में एक लड़की को दिखाया गया है जो सेल्फी लेने के लिए एक इलैक्ट्रिक बल्ब का इस्तेमाल करती है। 



हो सकता है कि यह दिखा रहा हो कि यह फोन कम रोशनी में भी काम करेगा लेकिन यह भी संभावना है कि यह इसकी एलर्इडी फ्लैश के बारे में बात कर रहा हो। विज्ञापन में फोन को पानी के अंदर शूट किया गया है इससे साफ पता चलता है कि यह फोन वाॅटरप्रूफ होगा। 


फोन में दो रियर कैमरा को दिखाया गया है। विज्ञापन में आैर भी काफी संकेत हैं जिनको देखकर फीचर्स पता चलते हैं। बता दें कि गैलेक्सी नोट7 को 2 अगस्त को रिलीज किया जाएगा।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned