रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार भाई की मौके पर ही हुई मौंत, बहन ने भी उपचार के दौरान तोड़ा दम

pawan sharma

Publish: May, 19 2017 08:21:00 (IST)

Tonk, Rajasthan, India
रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार भाई की मौके पर ही हुई मौंत, बहन ने  भी उपचार के दौरान तोड़ा दम

राजमार्ग पर चढ़ते ही सवाईमाधोपुर की ओर से आ रही रोडवेज ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे श्योजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ममता व विनोद घायल हो गए।

बनेठा. टोंक-सवाईमाधोपुर मार्ग स्थित ककोड़ के पास शुक्रवार सुबह रोडवेज ने बाइक के टक्कर मार दी। हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई। जबकि भांजा घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि मृतक मेहंदवास थाना क्षेत्र के घासड़ी निवासी श्योजी (33) पुत्र जगन्नाथ बैरवा व बहन ममता पत्नी मोतीलाल बैरवा है।



 हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग को लेकर मार्ग में जाम लगा दिया। पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने पर ही मार्ग सुचारू हो सका। उनियारा थाना प्रभारी भवानीसिंह ने बताया कि घासड़ी निवासी युवक श्योजीलाल, बहन ममता व भांजे विनोद को लेकर समाज के समारोह में शामिल होने के लिए रवाना हुए थे।



 इस बीच राजमार्ग पर चढ़ते ही सवाईमाधोपुर की ओर से आ रही रोडवेज ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे श्योजी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ममता व विनोद घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सआदत अस्पताल पहुंचाया। जहां से उन्हें जयपुर रैफर कर दिया गया। 



इस बीच उपचार के दौरान ममता ने भी दम तोड़ दिया। इधर, हादसे के बाद मृतक का मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों ने जाम लगा दिया। इस पर पुलिस ने ककोड़ चिकित्सालय के चिकित्सक डॉ. शिशिर हाड़ा को मौके पर ही बुलाकर शव का पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक के भाई आत्माराम बैरवा ने रोडवेज चालक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned