काऊकेचर बना हादसे का सबब, आए दिन लोग हो रहें है घायल

pawan sharma

Publish: Jul, 13 2017 07:31:00 (IST)

Tonk, Rajasthan, India
काऊकेचर बना हादसे का सबब, आए दिन लोग हो रहें है घायल

राजकीय चिकित्सालय देवली के मुख्य द्वार पर लगा काऊकेचर हादसे का सबब बन रहा है, लेकिन अस्पताल प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।

देवली. राजकीय चिकित्सालय देवली के मुख्य द्वार पर लगा काऊकेचर हादसे का सबब बन रहा है, लेकिन अस्पताल प्रशासन का इस ओर ध्यान नहीं है।लोगों ने बताया कि अस्पताल प्रशासन ने आवारा पशुओं पर रोक लगाने के लिए मुख्य द्वार पर काऊकेचर लगा रखा है।


 हालांकि इससे पशुओं का प्रवेश रुका है, लेकिन काऊकेचर आवाजाही के चलते अब बैडोल हो गया। इससे यहां से गुजरने वाले पैदल राहगीरों के पैर इसमें फंस रहे हैं। बुधवार दोपहर भी अस्पताल आए एक बुजुर्ग का पैर फंस गया, जिसे लोगों ने बाहर निकाला। लोगों ने अस्पताल प्रशासन से काऊकेचर मरम्मत कराने की मांग की। 


नाकाबंदी जारी रही

देवली. गत दिनों एनकाउण्टर में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह की प्रस्तावित श्रद्धांजलि सभा को देखते हुए बुधवार को दौलता मोड़ पर देवली थाना पुलिस ने नाकाबंदी की। थाना प्रभारी रामजीलाल ने बताया कि प्रस्तावित सभा में राजपूत समाज के लोगों को जाने से रोकने व कानून व्यवस्था को लेकर मंगलवार रात से पुलिस लगातार नाकाबंदी कर रही है। इस दरम्यान निजी बसों व कारों की रोक-रोककर जांच की गई। वहीं वाहनों में लाठियों समेत हथियारों की भी जांच की जा रही है। इधर, हनुमाननगर पुलिस की भी थाना क्षेत्र में नाकाबंदी जारी रही।


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned