बाइक सवार युवकों ने घर लौट रही महिला के गले से उडा़ई दो तोला सोने की चेन

pawan sharma

Publish: Apr, 21 2017 06:25:00 (IST)

tonk
बाइक सवार युवकों ने घर लौट रही महिला के गले से उडा़ई दो तोला सोने की चेन

देवली. शहर के वार्ड 12 निवासी एक महिला की गुरुवार रात दो बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। पुलिस के अनुसार पीडि़ता सुरज्ञान देवी पत्नी श्यामलाल जैन निवासी तेली मोहल्ला है। वह रात को बाजार से घर लौट रही थी। इस दौरान बाइक पर युवकों ने महिला के गले पर झपट्टा मारकर दो की सोने की चेन तोड़ ली।

देवली. शहर के वार्ड 12 निवासी एक महिला की गुरुवार रात दो बाइक सवार युवकों ने झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। पुलिस के अनुसार पीडि़ता सुरज्ञान देवी पत्नी श्यामलाल जैन निवासी तेली मोहल्ला है। वह रात को बाजार से घर लौट रही थी। इस दौरान रास्ते में बाइक पर आए दो युवकों ने महिला के गले पर झपट्टा मारकर दो तोले की सोने की चेन तोड़ ली।


 महिला के शोर मचाने पर लोग एकत्र हुए तथा तत्काल आरोपितों को ढूढंने का प्रयास किया, लेकिन तब बाइक सवार फरार हो चुके थे। वारदात के बाद थाना प्रभारी रामजीलाल की अगुवाई में थाना पुलिस ने बाइक सवारों की तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं लगा।


आग से चारा व लकडिय़ां राख

मालपुरा. क्षेत्र में शुक्रवार को तीन अलग-अलग स्थानों पर आगजनी की घटना में चारा, लकडिय़ां जलकर राख हो गए। पुलिस के अनुसार रिण्डल्याबुजुर्ग गांव में ओमप्रकाश शर्मा के बाड़े में दोपहर में अचानक आग लग जाने से बाड़े में रखी लकडिय़ां व चारा जल गया। तिलांजू गांव में घासीलाल चौपड़ा के बाड़े में विद्युत तार के टूटकर गिर जाने से लगी आग से बाड़े में रखा चार ट्रॉली चारा व लकडिय़ां व पेड़-पौधे जलकर राख हो गए। मालपुरा मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन स्थित एक बाड़े में अज्ञात कारणों से लगी आग में चारा जल गया। दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया जा सका।



Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned