इनकी होशियारी देखिए, जनाब पेट पर बांध कर ले जा रहे थे अफीम, बीच रास्ते पुलिस ने दबोचा, 3 गिरफ्तार

Udaipur, Rajasthan, India
इनकी होशियारी देखिए,  जनाब पेट पर बांध कर ले जा रहे थे अफीम, बीच रास्ते पुलिस ने दबोचा, 3 गिरफ्तार

प्रतापनगर थाना पुलिस ने एक युवक के कब्जे से एक किलो अफीम बरामद की।

प्रतापनगर थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान सोमवार को एक युवक के कब्जे से एक किलो अफीम बरामद की। युवक अपने दो साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर उदयपुर सप्लाई के लिए आ रहा था। उसने ये अफीम अपने पेट पर बांध रखी थी। 



READ MORE: किराये के मकान में हो रहा था ये अवैध धंधा, पुलिस ने किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार




जिला पुलिस अधीक्षकर राजेंद्र प्रसाद गोयल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिलने पर प्रशिक्षु आईपीएस दीपक यादव मय टीम ने देबारी के निकट नाकेबंदी कर एक्टिवा पर आते 3 युवकों को रोका । तलाशी लेने पर वाना, खेरोदा निवासी यशवंत पुत्र प्रभुलाल मेनारिया के पेट पर 1 किलो अफीम की थैली बंधी हुई थी। उसके साथ ही खेड़ा वल्लभनगर निवासी प्रकाश पुत्र कमलाशंकर डांगी के पास आधा किलो डोडा-चूरा मिला। तीसरा साथी अपचारी था जिसे पुलिस ने दोनों आरोपियों के साथ डिटेन किया। पूछताछ में आरोपियों ने  बताया कि वे अफीम चित्तौडग़ढ़ के निकुंभ से लाए थे और उदयपुर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे।  यशवंत मेनारिया की वाना में पशु आहार की दुकान है जबकि प्रकाश किराणा की दुकान चलाता है। पुलिस ने दोनों के विरूद्धा मादक पदार्थ तस्करी का मामला दर्ज किया। 


जीप में मिली शराब 

प्रतापनगर थाना पुलिस ने कानपुर-कलड़वास क्षेत्र में तितरड़ी के पास एक जीप से शराब बरामद करते हुए खजूरिया खेड़ा भीलवाड़ा हाल रिद्धि-सिद्धि कॉम्पलेक्स निवासी छोटूराम पुत्र गणेशाराम नायक व गोकुलपुरा उत्तरी आयड़ निवासी राजमल उर्फ राजू पुत्र पूनमचंद को गिरफ्तार किया। पुलिस को जीप में 240 बोतल बीयर देसी व अंग्रेजी शराब के 654 पव्वे मिले। पुलिस ने दोनों के विरूद्ध आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned