Ajab Gajab: आपने भी नहीं सुना होगा ऐसी शादी के बारे में, कोटड़ा उदयपुर की यह शादी हर तरफ बन रही चर्चा का विषय

madhulika singh

Publish: Jun, 20 2017 10:44:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
Ajab Gajab: आपने भी नहीं सुना होगा ऐसी शादी के बारे में, कोटड़ा उदयपुर की यह शादी हर तरफ बन रही चर्चा का विषय

ढेडमारिया ग्राम पंचायत में मंगलवार को अनूठी शादी होगी क्योंकि 40 वर्षीय बबली अपने 10 पुत्र-पुत्रियों, दो पुत्रवधुओं व 5 पोतों व दोहितों के साथ पति के लिए दूसरी दुल्हन लाने के लिए बारात लेकर जाएगी।

ढेडमारिया ग्राम पंचायत में  मंगलवार को अनूठी शादी होगी क्योंकि 40 वर्षीय बबली अपने 10 पुत्र-पुत्रियों, दो पुत्रवधुओं व 5 पोतों व दोहितों के साथ पति के लिए दूसरी दुल्हन लाने के लिए बारात लेकर जाएगी। इससे पहले सोमवार को बबली व उसके पति सीताराम पुत्र केवलाराम परमार ने अपनी दूसरी पुत्री काजल का ब्याह रचाया है। 





सीताराम के 10 पुत्र व पुत्रियों में से तीन पुत्रियों व एक पुत्र की शादी हो चुकी है। सीताराम के पहली पत्नी बबली से 9 बच्चे हैं व दूसरी पत्नी डूसी जिससे मंगलवार को विवाह होना है, उससे एक पुत्र है। डूसी काफी समय से लीव इन रिलेशनशिप में है। बबली, सीताराम, डूसी व परिवार के अन्य सदस्य एक ही घर में रहते थे। तीसरी पुत्री के विवाह के समय सीताराम की दूसरी पत्नी डूसी ने भी अपनी शादी की बात कही। इस पर सीताराम ने शादी की रजामंदी दे दी। शादी की तिथि तय होने के साथ ही डूसी मायके चली गई। मंगलवार सुबह सीताराम पहली पत्नी बबली, बच्चों, पोतों व दोहितों के साथ दूसरी पत्नी डूसी को ब्याहने कुआंखेड़ी पहुंचेगा।





पुत्र ने भी की है दो शादियां

सीताराम के पुत्र अर्जन ने भी दो शादियां की है। अर्जन के दो पत्नियों से कुल 5 संतानें हैं। पहली पत्नी से दो बच्चे व दूसरी पत्नी से 3 बच्चे हैं।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned