उदयपुर पहुंचे हार्दिक पटेल ने आनंदपाल एनकाउंटर के बारे में कही ये बात, होंगें किसानों की महापंचायत में शामिल

Ashish Joshi

Publish: Jul, 16 2017 05:37:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
उदयपुर पहुंचे हार्दिक पटेल ने आनंदपाल एनकाउंटर के बारे में कही ये बात, होंगें किसानों की महापंचायत में शामिल

पटेल-पाटीदार आरक्षण आंदोलन के राष्ट्रीय संयोजक हार्दिक पटेल ने आनंदपाल के एनकाउंटर पर कहा कि अगर वह गुनहगार था, तो कम से कम एनकाउंटर नहीं होना चाहिए था।

पटेल-पाटीदार आरक्षण आंदोलन के राष्ट्रीय संयोजक हार्दिक पटेल ने आनंदपाल के एनकाउंटर पर कहा कि अगर वह गुनहगार था, तो कम से कम एनकाउंटर नहीं होना चाहिए था। उन्होंने कहा कि देश में बहुत बड़े-बड़े गुनहगार हैं, जिन्होंने करोड़ों-अरबों रुपए के घोटाले किए और देश का पैसे लेकर भाग गए, उन पर गोलियां चलनी चाहिए, आनंदपाल पर ही क्यूं। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की तो बात छोड़ो, वो अमित शाह के आदमी हैं, अगर एनकाउंटर से ही पकडऩा है तो माल्या को उठा लाओ। मध्यप्रदेश के मनासा रोड स्थित नारायणगढ़ में रविवार को होने वाले किसान सम्मेलन से पहले हार्दिक शनिवार को उदयपुर पहुंचे। 



READ MORE: अगर आपका सामान भी ट्रेन में छूट जाता है तो घबराइए नहीं, उदयपुर की यह खबर लगा देगी आपकी सभी शंकाओं पर विराम




उन्होंने पत्रिका में बातचीत में कहा कि किसानों की महापंचायत में सभी समुदाय के किसान सम्मिलित होंगे। सम्मेलन में मंदसौर में किसान आंदोलन के दौरान वहां की सरकार द्वारा किसानों पर जो गलत मुकदमे दर्ज किए गए हैं उन्हें उठाने एवं किसानों का कर्ज माफ करने की मांग उठाई जाएगी। पटेल ने कहा कि कई सालों से देश में किसानों का हाल बुरा हो रहा है। अडानी, अम्बानी बड़े-बड़े नेता पैसे वाले बन गए लेकिन किसानों के लिए अब तक देश में कोई बात नहीं हो रही है। सूत्रों के अनुसार सम्मेलन में किसान मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आखिरी चेतावनी भी दे सकते हैं। 




इससे पूर्व पटेल के उदयपुर पहुंचने पर पटेल नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश कटियार, जिलाध्यक्ष गेहरीलाल डांगी, नामरी सरपंच महेन्द्रसिंह राणावत, सुनील सुथार, रोडीलाल, उपप्रधान उदयलाल डांगी आदि ने स्वागत किया।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned