उदयपुर: अलीपुरा में आदतन अपराधी ने पूर्व पार्षद को मारे चाकू, चेहरे पर आई गंभीर चोट

Ashish Joshi

Publish: Jul, 13 2017 12:34:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
उदयपुर: अलीपुरा में आदतन अपराधी ने पूर्व पार्षद को मारे चाकू, चेहरे पर आई गंभीर चोट

अलीपुरा क्षेत्र में बुधवार रात को एक आदतन अपराधी ने मामूली बोलचाल होने पर पूर्व पार्षद प्रतापसिंह चौहान के चाकू से वार कर दिया।

अलीपुरा क्षेत्र में बुधवार रात को एक आदतन अपराधी ने मामूली बोलचाल होने पर पूर्व पार्षद प्रतापसिंह चौहान के चाकू से वार कर दिया। चौहान के मुंह, चेहरे पर चाकू के वार लगे, जिसे उपचार के बाद एमबी चिकित्सालय में भर्ती किया गया। हमले की सूचना के बाद भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी के साथ ही कई मंडल पदाधिकारी, कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। 


पुलिस ने चौहान की रिपोर्ट पर जानलेवा हमले मामला दर्ज किया। एहतियान पुलिस ने घटनास्थल व उसके आसपास के क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया। हमले के पीछे पानी, सिवरेज की समस्या के अलावा लेनदेन का मामला भी बताया जा रहा है। 



READ MORE: उदयपुर रोडवेज में हो रहे ऐसे घोटाले, ना कमाई का पता ना खर्च का




पुलिस ने बताया कि रात करीब आठ बजे पूर्व पार्षद चौहान अलीपुरा घाटी स्कूल से आठ व नौ नम्बर गली के निकट सड़क पर ही कुछ महिलाओं से क्षेत्र में समस्या के संबंध में बात कर रहे थे तभी आदतन अपराधी आदिल के साथ चौहान की किसी बात को लेकर बोलचाल हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि आरोपित ने चाकू निकालकर चौहान पर वार कर दिए। मौके पर ही हो-हल्ला मचने के साथ ही भीड़ एकत्रित हो गई। चौहान के परिजन व रिश्तेदार भी आ गए और वे उसे अस्पताल लेकर दौड़े। इमरजेंसी में चिकित्सकों ने चौहान के चेहरे पर आए चाकूवार पर टांके लिए। 



हमले की सूचना पर जिलाध्यक्ष भट्ट, महापौर चन्द्रसिंह कोठारी, शहर जिलामहामंत्री प्रेमसिंह शक्तावत, युवा मोर्चा अध्यक्ष गजेन्द्र भंडारी, सुन्दरसिंह भंडारी मंडल अध्यक्ष देवनारायण धाबाई, महामंत्री जयेश चम्पावत, मंत्री राकेश जैन, अम्बेडकर मंडल के अतुल चंडालिया, रमेश चंदेल आदि पदाधिकारी व कार्यकर्ता अस्पताल पहुंच गए। 



READ MORE: गुजरात में तीन महिने कैद में रहने के बाद भाग कर आए उदयपुर के इस लाल ने खोला ऐसा राज, पुलिस आई हरकत में




उन्होंने अस्पताल आए एएसपी सुधीर जोशी से आरोपित के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांंग की वहीं चिकित्सकों से चौहान की चोटों के बारे में पूछताछ की। देर रात तक सभी पदाधिकारी अस्पताल में ही थे। 


हमले के बाद मौके से भागे आरोपित आदिल पुत्र अब्दुल मजीद को पकडऩे के लिए पुलिस की टीमों ने अलीपुरा व उसके आसपास के क्षेत्र में दबिश दी। उसे देर रात हिरासत में ले लिया गया। बताया जा रहा है कि आरोपित वहां से नदी पेटे में होकर दूसरे तरफ भाग निकला। पुलिस ने एहतियान वहां पर अतिरिक्त बल तैनात किया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned