उदयपुर: सचिन पायलट मीडिया से हुए मुखातिब, कहा- धौलपुर चुनाव में भाजपा ने किया सत्ता का दुरुपयोग

Ashish Joshi

Publish: Apr, 13 2017 09:45:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
उदयपुर: सचिन पायलट मीडिया से हुए मुखातिब, कहा- धौलपुर चुनाव में भाजपा ने किया सत्ता का दुरुपयोग

धौलपुर चुनाव हमने किसी संगठन नहीं, सरकार के खिलाफ लड़ा है। इसमें भाजपा ने सरकार की शक्ति व प्रशासन का भरपूर दुरुपयोग किया। इसके बाद भी हमें उम्मीद है कि कांग्रेस जीतेगी। सरकार की नीतियों से जनता परेशान है।

धौलपुर चुनाव हमने किसी संगठन नहीं, सरकार के खिलाफ लड़ा है। इसमें भाजपा ने सरकार की शक्ति व प्रशासन का भरपूर दुरुपयोग किया। इसके बाद भी हमें उम्मीद है कि कांग्रेस जीतेगी। सरकार की नीतियों से जनता परेशान है। यह बात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कही। वह नाथद्वारा जाने से पहले डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब थे। कुलभूषण जाधव मामले में पायलट ने कहा कि पाकिस्तान से न्याय की उम्मीद नहीं की जा सकती है। 


इस मुद्दे पर सभी दल एक और केन्द्र सरकार के साथ हैं। इस मसले पर राजनीति नहीं होगी। फिलहाल मामला सुर्खियों में है, लेकिन चार दिन बाद नहीं रहेगा। केन्द्र सरकार को चाहिए कि मामले मजबूत पैरवी कर जाधव को रिहा कराए। पाक का भरोसा नहीं, इसलिए सरकार को रणनीति तैयार रखनी चाहिए।


READ MORE: टाइगर टी-24 के पगफेरे का कमाल, 'उस्ताद' ने बना दी उदयपुर बायो पार्क की देश-दुनिया में पहचान


एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत

शहर कांग्रेस अध्यक्ष गोपाल शर्मा, पूर्व विधायक त्रिलोक पूर्बिया, दिनेश श्रीमाली, भदेसर के पूर्व प्रधान अर्जुनसिंह चंूडावत आदि ने एयरपोर्ट पर पायलट का स्वागत किया। प्रदेश महासचिव कृष्णपालसिंह चंूडावत के नेतृत्व में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अगवानी की। एयरपोर्ट से पायलट सीधे नाथद्वारा गए, जहां कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. सी.पी. जोशी के निवास पहुंचे और उनकी माता के निधन पर शोक व्यक्त किया।



ये भी पहुंचे नाथद्वारा

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ. अशोक चौधरी, राजस्व मंत्री मदन मोहन झा, विधायक मुन्ना तिवारी, विधायक आनंद सिंह, विधायक बंटी चौधरी, पहाड़ी विधायक गिर्राज, आरसीए के सचिव सोमेंद्र तिवारी, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चांदना, चेतन चौहान, ब्रजराज उपाध्याय, मंजू पोखराणा भीलवाड़ा, पूर्व विधायक सज्जन कटारा, पूर्व कुलपति प्रो. आईवी त्रिवेदी, विवेक कटारा, शैलेष मिश्रा, डॉ. एसएल मेनारिया भी नाथद्वारा गए। 



READ MORE: लेकसिटी मार्बल बढ़ा रहा रसोई की चमक, चाइना स्टोन को दे रहा मात



पार्किंग पर हुई कहासुनी 


पायलट के स्वागत को पहुंचे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की पार्किंग व पास जारी करने की बात पर एयरपोर्ट प्रबंधन के बीच कहासुनी हो गई। कई कार्यकर्ताओं ने अपनी कारें नो पार्किंग जोन में खड़ी कर दी थीं। कर्मचारियों ने सिर्फ तीन लोगों को वीआईपी रूम तक जाने की अनुमति दी। इस पर शहर अध्यक्ष गोपाल शर्मा व कर्मचारियों में बहस हो गई। शर्मा ने कर्मचारियों से नियमावली दिखाने की बात कही। हालांकि थोड़ी ही देर में मामला शांत हो गया। समझाइश पर शर्मा सहित तीन लोग ही वीआईपी रूम तक गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned