राजनीतिक गलियारों में खलबली: भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कटारिया से मांगा इस्तीफा, कहा- पुलिस की विफलताएं असहनीय

madhulika singh

Publish: Jun, 17 2017 02:03:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
राजनीतिक गलियारों में खलबली: भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कटारिया से मांगा इस्तीफा, कहा- पुलिस की विफलताएं असहनीय

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शांतिलाल चपलोत ने राजनीतिक साथी गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से इस्तीफा मांगकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता शांतिलाल चपलोत ने राजनीतिक साथी गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया से इस्तीफा मांगकर राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है। चपलोत का कहना है कि प्रदेश में पुलिस प्रशासन की विफलताएं अब असहनीय हो गई हैं। गृहमंत्री की नाकामियों का दौर बहुत लंबा चल गया। इससे पहले कि विफलताओं की आंच सरकार पर आए, नैतिकता के आधार पर गृहमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। उक्त सुझाव चपलोत ने शुक्रवार को भैरोसिंह शेखावत मंच के एक कार्यक्रम में दिया। 




READ MORE: उदयपुर में पकड़ा गया चित्तौडग़ढ़ का इनामी आरोपित, गुजरात भागते हुए पोखर को एटीएस टीम ने यूं धर दबोचा




चपलोत ने स्पष्ट किया कि यह बात वह नहीं कह रहे बल्कि पुलिस की राज्य स्तरीय बैठक में डीजीपी के सामने एडीजी इंद्रभूषण ने कही है। अधीनस्थ अधिकारियों की ओर से एेसी स्वीकारोक्ति मुखर हो जाए तो मंत्रालय की विफलता और कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगते हैं। चपलोत ने सीख देते हुए कहा कि पुलिस ही उन्हें गंभीरता से नहीं लेती है। इस बारे में गृहमंत्री को एकांत में मनन करने की जरूरत है। लाल बहादुर शास्त्री जैसे नेताओं से उन्होंने सीख लेने की भी नसीहत दी। 


Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned