उदयपुर में दिनदहाड़े फिर हुई चेन स्नेचिंग की घटना, मंदिर से लौटती महिला को बनाया निशाना

madhulika singh

Publish: Jun, 10 2017 10:33:00 (IST)

udaipur
उदयपुर में दिनदहाड़े फिर हुई चेन स्नेचिंग की घटना, मंदिर से लौटती महिला को बनाया निशाना

सुबह शक्ति नगर स्थित जैन मंदिर दर्शन करने गई महिला, दर्शन कर लौट रही थी तब दो बदमाश बाइक पर आए और महिला के गले से सोने की चेन लेकर भाग गए।

शनिवार सुबह शहर में फिर से  हुई चेन स्नेचिंग की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है। घटना उदयपुर स्थित अशोकनगर की है। सुबह शक्ति नगर स्थित जैन मंदिर दर्शन करने गई महिला, दर्शन कर लौट रही थी तब दो बदमाश बाइक पर आए और महिला के गले से सोने की चेन लेकर भाग गए। 



READ MORE: चोरी की आरोपित महिला से मांगी रिश्वत, ना-नुकर करने पर दी ऐसी धमकी कि मजबूर महिला ने उठा लिया ये कदम




69 वर्षीय  पीड़ित महिला सरस्वती मेहता ने बताया कि वह दर्शन करके वापस घर की तरफ लौट रही थी। शक्ति नगर से आगे बने फुटपाथ पर चलती हुई आ रही थी तभी दो युवक पल्सर मोटर साइकिल पर आए और मोटरसाइकिल आगे खड़ी कर कर दौड़ते हुए पीछे आये व मेरे गले से  सोने की चेन खींच कर मुझे गिरा कर भाग गए।



READ MORE: चार साल की मासूम से दुष्कर्म का प्रयास, पता चलने पर ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा, बाद में पुलिस ने लिया गिरफ्त में




महिला ने बताया कि चेन सोने की ढ़ाई तोले की थी। दोनों युवकों ने कपड़े से अपना चेहरा ढ़क रखा था जिस वजह से वह उन्हें देख नहीं पाई। वह जब तक संभली और चिल्ला कर लोगों को इकट्ठा किया तब तक वे दोनों बाइक पर बैठकर भाग चुके थे। महिला ने भूपालपूरा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।  

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned