घंटाघर से लापता महिला का हो सकता है टीडी में मिला शव, पुलिस जुटा रही है साक्ष्य

Ashish Joshi

Publish: Jul, 18 2017 02:26:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
घंटाघर से लापता महिला का हो सकता है टीडी में मिला शव, पुलिस जुटा रही है साक्ष्य

अहमदाबाद मार्ग पर बोरीकुआं गांव के पास 20 दिन पूर्व जली हुई हालत में मिला महिला का शव घंटाघर से लापता महिला सरोज जैन से मिलान खा रहा है।

अहमदाबाद मार्ग पर बोरीकुआं गांव के पास 20 दिन पूर्व जली हुई हालत में मिला महिला का शव घंटाघर से लापता महिला सरोज जैन से मिलान खा रहा है। शव पूरी तरह से जला होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है। पुलिस डीएनए जांच के प्रयास में जुटी है। हालांकि पुलिस ने किसी तरह का कोई खुलासा नहीं किया।



READ MORE : फर्जीवाड़े के 51 साल बाद निरस्त हुआ 10 बीघा जमीन का आवंटन



घंटाघर थाने में दर्ज गुमशुदगी में लिखवाए हुलिये से शव का काफी मिलान हो रहा है। महिला की कॉल डिटेल के साथ ही पुलिस ने कई जगह सीसीटीवी कैमरे भी देखे। शहर में महिला तीन जगह कैद भी हुई। फतहनगर के बाद महिला का मोबाइल स्विच ऑफ आया है। पुलिस ने महिला से सम्पर्क वाले लोगों के बारे में तथ्य जुटा रही है। गौरतलब है कि गत 27 जून को बोरी कुआं मुख्य मार्ग पर नाले से एक महिला का शव मिला था। शव पूरी तरह से जला होने के साथ ही करीब 12 से 15 घंटे पुराना था। उसके पैर के कुछ हिस्से को छोड़ कर पूरा शरीर जल चुका है। पुलिस व एफएसएल टीम का मानना था कि महिला की हत्या कर वहां पेट्रोल छिड़ककर उसे जलाया गया। घटना हालत व मौके पर मिले साक्ष्य के आधार पर महिला किसी संभ्रात परिवार की लग रही थी।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned