उदयपुर के Modi Fest की दिल्ली तक गूंज, उम्मीद से बढ़कर रही आयोजनों की धूम

madhulika singh

Publish: Jun, 19 2017 03:28:00 (IST)

Udaipur, Rajasthan, India
उदयपुर के Modi Fest की दिल्ली तक गूंज, उम्मीद से बढ़कर रही आयोजनों की धूम

अन्तिम दिन भीड़ जुटाने में मिली सफलता, पारितोषिक वितरण समारोह के साथ समापन

कुछ हटकर आयोजनों के चलते उदयपुर के मोदी फेस्ट की दिल्ली तक गूंज रही। नगर निगम प्रांगण में आयोजन के अंतिम दिन रविवार को समापन समारोह में अतिथियों ने इस उपलब्धि का जिक्र किया। समारोह के मुख्य अतिथि निगम महापौर चंद्रसिंह कोठारी ने श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 149 प्रतियोगियों को सम्मानित किया। 



READ MORE: उदयपुर की झीलों पर अब नहीं लगेगा मौत का दाग: निजी फर्म ने प्रशिक्षित गोताखोर को दिलाया स्कूबा डाइविंग का प्रशिक्षण, खरीदे 2 डाइविंग सूट



अध्यक्षता शहर भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश भट्ट ने की। अन्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता प्रमोद सामर, जिला महामंत्री प्रेमसिंह शक्तावत, महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री डॉ. अलका मूंदड़ा, ग्रामीण विधायक फूलसिंह मीणा, यूआईटी चेयरमैन रवींद्र श्रीमाली, मोदी फेस्ट के जिला समन्वयक डॉ. जिनेंद्र शास्त्री  ने भी विचार व्यक्त किए। समारोह में बड़ी संख्या में शहरवासियों एवं भाजपा कार्यकर्ता ने हिस्सा लिया। इससे पहले सुबह पेंटिंग फेस्ट रंगोली प्रतियोगिता हुई जिसमें नौनिहालों ने स्वच्छ भारत, नरेंद्र मोदी, भारत माता और मोदी फेस्ट से जुड़ी रंगोली बनाकर दर्शकों को आकर्षित किया। 

मंडल अध्यक्षों की शिरकत

शहर भाजपा मंडल अध्यक्षों ने भी अंतिम दिन अच्छी खासी भीड़ जुटाने के प्रयास किए जिसमें सफलता पर भाजपा की शहर टीम ने राहत भरी सांस ली। समन्वयक शास्त्री ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष के प्रयासों की प्रशंसा की।  



READ MORE: #SMARTCITYSMARTPARK: पत्रिका अभियान बनने लगा 'ग्रीन उदयपुर' का आधार, रंग ला रही मुहिम



जोधपुर ने घुटने टेके

भाजपा में इस बात की खुशी ज्यादा दिखाई दी कि जोधपुर इकाई ने जहां अधिक गर्मी का कारण बताते हुए मोदी फेस्ट के आयोजन से हाथ झटक लिए, वहीं उदयपुर ने उम्मीद से परे जाकर आयोजनों की धूम की। गौरतलब है कि देश में करीब 300 और प्रदेश में चित्तौडग़ढ़, भीलवाड़ा, पाली, भरतपुर सहित करीब 15 जगहों पर मोदी फेस्ट का आयोजन हुआ। 

वित्तीय योजनाओं को मिली जगह

एसबीआई एवं लीड बैंक के संयुक्त तत्वावधान में कार्यक्रम स्थल पर स्टॉल लगाकर आमजन को केंद्र सरकार की वित्तीय योजनाओं से जुड़ी जानकारी दी गई। लीड बैंक मैनेजर एमके भट्ट ने बताया कि विभिन्न योजनाओं से जुड़े आवेदन भी भराए गए।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned