Patrika Campaign: बरसों बाद चलाई कुछ लोगों ने साइकिल , पत्रिका की मुहिम से प्रेरित महिलाएं पहुंची साइक्लोथॉन में

Udaipur, Rajasthan, India
Patrika Campaign: बरसों बाद चलाई कुछ लोगों ने साइकिल , पत्रिका की मुहिम से प्रेरित महिलाएं पहुंची साइक्लोथॉन में

शहर में कुछ लोग पर्यावरण संरक्षण की सोच से साइकिल चला रहे हैं तो कुछ डॉक्टर्स की सलाह पर स्वास्थ्य लाभ की मजबूरी में इससे जुड़े हैं। एेसे में वे लोग जो मौज-शौक के लिए साइकिल राइड कर रहे हैं, उन्हें दोहरे लाभ मिल रहे हैं।

शहर में कुछ लोग पर्यावरण संरक्षण की सोच से साइकिल चला रहे हैं तो कुछ डॉक्टर्स की सलाह पर स्वास्थ्य लाभ की मजबूरी में इससे जुड़े हैं। एेसे में वे लोग जो मौज-शौक के लिए साइकिल राइड कर रहे हैं, उन्हें दोहरे लाभ मिल रहे हैं। शरीर को चुस्त-दुरुस्त रखने के साथ वे कुदरत को भी संरक्षित कर रहे हैं। एेसे कई लोगों ने रविवार की सुबह और शाम पत्रिका की मुहिम के भागीदार बनकर साइकिल चलाई। 


READ MORE: Patrika Campaign: मुहिम का आमजन पर असर, जुडऩे लगा है कारवां


लोक कला मण्डल से सुबह 6.30 बजे हेल्थलाइन फिटनेस स्टूडियो की ओर से  ऋषभ जैन व डॉ. व्योम बोलिया के नेतृत्व में साईक्लोथॉन का आयोजन हुआ। बड़ी तालाब तक 20 किलोमीटर लम्बी साइकिल यात्रा में कपिल कुमावत, रूद्रप्रताप, यशवर्धन, मोनालिसा, डॉ. अंजू गिरी, मनीषा, दीपा सुखवाल, नीलम भटनागर, कुंतल-अचीरा भंडारी, अंजलि-गुलशन दलाल, पूर्णिमा सुहालका, रीत कानेरिया,  अभिषेक सिंघवी, अमन जैन सहित कई लोगों ने भागीदारी निभाई।





इस मौके पर ऋषभ जैन ने एक माह तक रोजमर्रा के सारे कार्य साइकिल से ही करने का संकल्प लिया। इसी तरह, शाम 6 बजे अशोका पैलेस से निकाली साइकिल रैली में एेसे कई लोग जुड़े जिन्होंने बरसों के बाद पत्रिका की पहल पर  साइकिल चलाई।


READ MORE: भ्रूण लिंग जांच करते तीसरी बार में पकड़ा गया उदयपुर का डॉक्टर, सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा


 इस दौरान एक साइकिल रिक्शा ने भी साथ दिया तो कुछ ने दौड़कर समर्थन जताया। इस अवसर पर करन तथा मुकेश माधवानी, गिरीश वीरवानी, बाबूलाल, रघुवीर, धरमपाल, मनोहर, भूरालाल, दिनेश, सुनील, जगदीश, ईश्वर, प्रकाश, दिनेश, राजू व विष्णु सहित अन्य मौजूद थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned