उदयपुर के लेक पैलेस को एशिया के टॉप होटल का ताज, 20 होटल्स में मिला पहला स्थान

Udaipur, Rajasthan, India
उदयपुर के लेक पैलेस को एशिया के टॉप होटल का ताज, 20 होटल्स में  मिला पहला स्थान

इंटरनेशनल मैग्जीन कोंडेनास्ट ट्रेवलर की ओर से भारत में एशिया की टॉप 20 होटल्स में से सबसे सर्वश्रेष्ठ होटल का खिताब ताज लेक पैलेस को दिया है।

इंटरनेशनल मैग्जीन कोंडेनास्ट ट्रेवलर की ओर से भारत में एशिया की टॉप 20 होटल्स में से सबसे सर्वश्रेष्ठ होटल का खिताब ताज लेक पैलेस को दिया है। होटल लेक पैलेस इस सूची में प्रथम स्थान पर रही। 

यूके से प्रकाशित होने वाली मशहूर मैग्जीन कोंडेनास्ट ट्रेवलर ने एशिया की टॉप होटल की रेंकिंग की जिसमें भारत की उदयपुर स्थित ताज लेक पैलेस होटल को पहला स्थान मिला है और साथ में विश्व के टॉप 20 डेस्टिनेशन्स में भी स्थान दिया है। ताज लेक पैलेस के रेवेन्यू डायरेक्टर भरत व्यास ने बताया कि ताज लेक पैलेस को पहला स्थान मिलने के पीछे होटल में मिलने वाली मेहमानों को सुविधाएं, यहां की लोकेशन और हेरिटेज है। ताज लेक पैलेस ने एशिया भर की पांच सितारा होटलों के मुकाबले 92. 64  प्रतिशत के स्कोर के साथ पहला स्थान प्राप्त किया है। 


READ MORE: किस्सागोई की अनूठी कला 'कावड़' परदेस में बिखेर रही भारतीय संस्कृति के रंग, बढ़ा रही मान


 गौरतलब है कि इससे पूर्व भी ताज लेकपैलेस को कई अवार्ड मिल चुके हैं जिसके हाल ही में ट्रेवल़ लीजऱ मैग्जीन द्वारा दुनिया की  100 बेस्ट होटल में ताज लेक पैलेस को शुमार किया गया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned