इधर योगीनाथ ने ली यूपी सीएम की शपथ, उधर शिवसेना ने इस बात को लेकर चेता दिया

Lucknow, Uttar Pradesh, India
इधर योगीनाथ ने ली यूपी सीएम की शपथ, उधर शिवसेना ने इस बात को लेकर चेता दिया

मुख्यमंत्री बनने पर शिवसेना की योगी को सलाह, विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें आदित्यनाथ

शिवसेना ने यूपी के नए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक सलाह दे डाली है। शिवसेना के नेता संजय राउत ने कहा कि मेरे पास इस पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है, क्योंकि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार अपनी इच्छा के अनुसार किसी को भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त कर सकती है। 



राउत से जब ये सवाल पूछा गया कि क्या अपने विवादित बयानों की वजह से घिरे रहने वाले सांसद यूपी को संभाल पाएंगे? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि अच्छा होगा अगर आदित्यनाथ विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें, क्योंकि इससे राज्य में अराजकता ही बढ़ेगी। 



राउत ने आगे कहा कि उनके विवादास्पद बयान अब काम नहीं करेंगे, क्योंकि अब वह भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। अगर वह इस तरह की टिप्पणियां देंगे तो पूरे राज्य का माहौल खराब हो जाएगा। अब उन्हें विकास की बात करनी चाहिए।



12वीं लोकसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य

अयोध्या में राम मंदिर बनाने के वादे पर राउत ने कहा कि अब अगर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी राम मंदिर नहीं बन पाया तो फिर वह कभी नहीं बन पाएगा। शनिवार को बीजेपी ने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम नियुक्त किया। केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को डेप्युटी सीएम घोषित किया गया। 



गोरखपुर सीट से पांच बार सांसद रह चुके आदित्यनाथ, 26 वर्ष की उम्र में 12वीं लोकसभा के सबसे कम उम्र के सदस्य थे। वर्तमान में, 12 सितंबर 2014 को महंत आवैद्यनाथ की मृत्यु के बाद, आदित्यनाथ गोरखपुर के गुरु गोरखनाथ मंदिर में महंत के रूप में सेवा दे रहे हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned