'योगी राज' आने के कुछ घंटों बाद एक ही परिवार में ट्रिपल मर्डर ने 'झकझोरा', BSP लीडर की भी ह्त्या

nakul devarshi

Publish: Mar, 20 2017 12:20:00 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
'योगी राज' आने के कुछ घंटों बाद एक ही परिवार में ट्रिपल मर्डर ने 'झकझोरा', BSP लीडर की भी ह्त्या

नए सीएम ने प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम रेट्स पर नियंत्रण करने को अपनी प्राथमिकताओं पर गिनाया है। इस ट्रिपल मर्डर को उस समय अंजाम दिया गया है जब उत्तर प्रदेश में नए मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यराज को सत्ता संभाले कुछ ही समय बीता है।

उत्तर प्रदेश में औरैया के दिबियापुर क्षेत्र में आज एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या करने के बाद उनके शव जला दिए जाने से सनसनी फैल गई।



पुलिस सूत्रों ने बताया कि नौशे खान ने इससे पहले भी दो शादियां कर रखी थी। तिहरे हत्याकांड की वजह पहले हुई दो शादियां भी मानी जा रही है। 



हत्या करने वालों का इरादा संपत्ति हड़पना हो सकता है। नौशे खान तीन माहीने बाद सेवानिवृत्त होने वाला था। 



इस ट्रिपल मर्डर को उस समय अंजाम दिया गया है जब उत्तर प्रदेश में नए मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यराज को सत्ता संभाले कुछ ही समय बीता है। वही औरंगाबाद में एक बीएसपी नेता की भी ह्त्या ने प्रदेश में बदमाशों के हौंसले बुलंद होने की ओर इशारा कर दिया है।  नए सीएम ने प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम रेट्स पर नियंत्रण करने को अपनी प्राथमिकताओं पर गिनाया है।   



कानपुर परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरिक्षक राजेश मोदक ने तिहरे हत्याकांड को लेकर बताया कि रेलवे में चतुर्थ श्रेणी में कार्यरत नौशे खान (59) और उसकी पत्नी आशमीन और डेढ़ वर्ष की बेटी शब्बो की हत्या कर शव को जला दिया गया है। इस सिलिसले में रिपोर्ट दर्ज पुलिस सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रही है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned