चीन की लड़की ने कर दिया कमाल, बातों-बातों में बना दी करंट वाली ब्रा

Weied News
चीन की लड़की ने कर दिया कमाल, बातों-बातों में बना दी करंट वाली ब्रा

तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।

तकनीक का काम जिंदगी को आसान बनाना है लेकिन चीन की एक युवती ने इसके जरिए ऐसे कपड़े बना दिए जो काफी चर्चा में हैं। नाओमी वू नामक यह युवती दक्षिण चीन की निवासी है। जब इसे फुर्सत मिलती है तो यह तरह-तरह के गैजेट्स बनाती है लेकिन ये गैजेट्स काफी खास होते हैं। 




पत्नी की रिहाई के लिए यह शख्स 69 दिन से कर रहा है भूख हड़ताल, फिर भी नहीं पसीजी ईरान सरकार




इन्हें कपड़ों की तरह पहना जा सकता है। वह अब तक एलसीडी स्कर्ट, सीक्रेट कम्पार्टमेंट जूते और खास तरह की मेकअप किट बना चुकी है। यही नहीं नाओमी एलसीडी से ब्रा भी बना चुकी है। इसका कपड़े के अलावा अन्य रूप में भी इस्तेमाल हो सकता है, खासतौर से सुरक्षा में।  




लोग उसकी कल्पना पर आश्चर्य करते हैं क्योंकि ऐसे कपड़े शायद ही किसी ने पहले इजाद किए हों। नाओमी ने बताया कि उसे यह आइडिया ऑनलाइन चैटग्रुप्स से आया। 




जब सच हुई नास्त्रेदमस की ये भविष्यवाणी तो मचा तहलका, तीसरे विश्वयुद्ध के भी दिए थे संकेत




उसके मुताबिक तकनीकी उपकरणों को कपड़ों के रूप में पहनना बिल्कुल अलग किस्म का अनुभव है। वह चीन में इन कपड़ों की मॉडलिंग भी कर चुकी है।




मिनी स्कर्ट और एलसीडी ब्रा के अलावा नाओमी अन्य कपड़ों के आविष्कार में व्यस्त है। तकनीक को फैशन का रूप देने पर उसका कहना है, मैं दिखाना चाहती हूं कि तकनीक को किस तरह लड़कियों के लिए कूल बनाया जा सकता है।




ये है छोटा बाबा रामदेव, बचपन में ही करने लगा ऐसे योग कि बड़े-बड़े हैं हैरान




Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned