अजब प्यार की गजब कहानीः बच्चे की चाह में डाॅक्टर के पास पहुंचा कपल, पता लगा दाेनों हैं भार्इ-बहन

Weied News
अजब प्यार की गजब कहानीः बच्चे की चाह में डाॅक्टर के पास पहुंचा कपल, पता लगा दाेनों हैं भार्इ-बहन

डीएनए टेस्ट ने एक कपल की जिंदगी में भूचाल ला दिया है। इस टेस्ट के बाद उन्हें पता चला कि वे तो जन्म से जुड़वा भार्इ-बहन हैं।

डीएनए टेस्ट ने एक कपल की जिंदगी में भूचाल ला दिया है। इस टेस्ट के बाद उन्हें पता चला कि वे तो जन्म से जुड़वा भार्इ-बहन हैं। इस कपल को जब से इस बारे में पता चला है वे ये सच्चार्इ स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं। ये दोनों मिसिसिपी स्थित एक एक क्लिनिक में गए थे। ये सोचकर कर कि इससे उनकी बच्चा पैदा करने की मुराद पूरी हो जाएगी, लेकिन उन्हें जो बताया गया उससे दोनों दंग रह गए। 




इस मामले में अखबार ने डाॅक्टर को नाम न छापने की शर्त पर बताया है कि यह एक रूटीन टेस्ट है। इसमें दोनों सैंपल के जरिए ये पता लगाते हैं कि कहीं उनमें कोर्इ संबंध तो नहीं था। हालांकि ये केस दूसरे मामलों से बिल्कुल अलग था। लैब टेक्निशियन दोनों सैंपल की समानता देखकर बिल्कुल हैरान रह गए। 




इसके बाद डाॅक्टर ने दोनों की फाइलें चैक की तो पाया कि दोनों का जन्म साल 1984 था। उन्होंने कहा कि इसके बाद मुझे यकीन हो गया कि ये दोनों जुड़वां हैं। डाॅक्टर का कहना है कि इस बारे में दोनों को पहले से जानकारी थी या नहीं वे इस बारे में नहीं बता सकते। डाॅक्टर ने बताया कि जब अगली बार दोनों उनके यहां पर आए तो उन्हें इस बारे में बताया गया। इसे सुनकर वो दोनों जोर से हंस पड़े।




डाॅक्टर ने कहा कि इस बारे में पति ने उन्हें बताया कि एक ही दिन बर्थडे शेयर करने को लेकर कर्इ बार लोगों ने उन्हें टोका है। साथ ही लोगों ने उन्हें कहा है कि पति-पत्नी की शक्लें बिल्कुल एक जैसी लगती है। 



21 साल की उम्र में 23 इंच है कद, लोग भगवान मानकर करते हैं पूजन



इस मामले में दिलचस्प बात ये है कि दोनों काॅलेज में मिले आैर तुरंत ही रिलेशनशिप में आ गए। डाॅक्टर ने बताया कि माता-पिता की मृत्यु के बाद उन्हें गोद लिया गया था। इसका मतलब है कि बचपन में दोनों को अलग कर दिया गया था। इसलिए जब वे मिले तो उन्हें ये पता नहीं था कि वे भार्इ-बहन हैं। 



यह पेड़ है इतना जहरीला, इस पेड़ के सामने किंग कोबरा सांप भी हैं फेल



जानकारी में सामने आया है कि जब उनकी जिम्मेदारी किसी ने भी नहीं ली तो उन्हें सरकारी देखरेख में रखा गया आैर फिर अलग-अलग परिवारों ने उन्हें गोद ले लिया। दोनों में से किसी के भी परिवार को इस बारे में नहीं बताया गया कि वे जुड़वां हैं। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned