चलती ट्रेन के शौचालय से पटरी पर गिरा नवजात आैर फिर हुआ एेसा चमत्कार...

Weied News
चलती ट्रेन के शौचालय से पटरी पर गिरा नवजात आैर फिर हुआ एेसा चमत्कार...

चलती ट्रेन के शौचालय में एक महिला का प्रसव हो गया आैर बच्चा शौचालय से नीचे पटरियों पर जा गिरा।

उत्तर प्रदेश के कानपुर से आर्इ एक खबर ने हर किसी को चौंका दिया है। साथ ही एक बार 'जाको राखे सार्इंया मार सके न कोय' कहावत चरितार्थ हो गर्इ। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चलती ट्रेन के शौचालय में एक महिला का प्रसव हो गया आैर बच्चा शौचालय से नीचे पटरियों पर जा गिरा। आश्र्चर्यजनक बात ये रही कि बच्चा पटरियों पर गिरने के बावजूद भी सही सलामत बच गया। यहां तक की उसे कोर्इ भी गहरी खरोंच तक नहीं आर्इ। 



उसी वक्त मौके से एक चरवाहा गुजर रहा था। उसने बच्चे के रोने की अावाज सुनी आैर बच्चे को उठा लिया। उसने देखा कि बच्चा सुरक्षित है आैर उसे गिरने के बाद भी बहुत मामूली खरोचें आर्इं हैं। 



मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शुक्लागंज स्टेशन के पास पटरियों पर गिरा बच्चा रो रहा था। इसी दौरान लाला-रूही दंपति ने एक बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो वे तुरंत पटरियों के पास पहुंचे। जहां पर उन्हाेंने देखा कि एक बच्चा पड़ा है आैर उसकी नाल भी नहीं कटी थी। साथ ही शरीर पर मामूली चोट के निशान थे। 



इसके बाद उन्होंने नवजात को अस्पताल में भर्ती कराया। डाॅक्टरों ने बच्चे को खतरे से बाहर बताया है। दंपत्ति का कहना है कि उसकी मां उसे तलाश करती हुर्इं आर्इं तो वह बच्चे को उन्हें सौंप देंगे। उन्होंने कहा कि जब तक वो नहीं आ जाती हैं तब तक वे उसकी परवरिश करेंगे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned