गजब स्टूडेंट्स का अजब हाल, कुलपति से पूछा सवाल- कब होगी सलमान की शादी?

Abhishek Pareek

Publish: May, 16 2017 02:49:00 (IST)

Weied News
गजब स्टूडेंट्स का अजब हाल, कुलपति से पूछा सवाल- कब होगी सलमान की शादी?

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित पं.रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति उस समय आवाक रह गए जब उनसे छात्र दर्शन में छात्र नेताओं ने पूछा कि सलमान की शादी आखिर कब होगी?

छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित पं.रविशंकर विश्वविद्यालय के कुलपति उस समय आवाक रह गए जब उनसे छात्र दर्शन में छात्र नेताओं ने पूछा कि सलमान की शादी आखिर कब होगी? कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? और अच्छे दिन कब आएंगे?




कुलपति प्रो.एस.के.पाण्डेय एवं कुल सचिव धर्मेश कुमार साहू(आईएएस) कल विश्वविद्यालय में छात्र दर्शन कार्यक्रम के दौरान छात्राओं की समस्याएं सुन रहे थे कि उसी समय राजधानी के दुर्गा कालेज के छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष शान्तनु झा और एनएसयूआई से जुड़े छात्रों का एक दल वहां पहुंचा और उसने कुलपति से पुनर्मूल्यांकन में गड़बड़ी, हाॅस्टल के किचन की छत गिरने, जिम की टाइल्स टूटने जैसे छात्रों से जुड़े कई मामलों को उठाते हुए इन पर हुई कार्रवाई की बारे में जानकारी मांगी।




उन्होंने फीस बढ़ोतरी के बारे में भी उनसे पूछा। कुलपति ने उन्हें बताया कि इनमें से कई मामलों की जांच चल रही है और जांच रिपोर्ट मिलने पर कदम उठाए जाएंगे। छात्रों ने इस पर नाराजगी जताई और कहा कि उनका यह रटा रटाया जवाब है, जिस मामले में जांच रिपोर्ट एक सप्ताह में आनी थी उसमें एक माह बीतने पर भी कुछ नहीं हुआ। 




इसके बाद नाराज छात्र नेताओं ने कहा कि जब आप इन मामलों पर जवाब नही दे सकते तो कृपया यह ही बता दीजिए कि सलमान खान की शादी आखिर कब होगी? छात्रों ने अनाप शनाप प्रश्नों को जारी रखते हुए कहा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? और अच्छे दिन कब आएंगे। 




इस तरह के प्रश्नों से आवाक कुलपति ने उनसे पूछा कि इस तरह के सवाल क्यों किए जा रहे है। उन्होंने इस पर कड़ी नाराजगी जताई। पुलिस ने इसके बाद सभी को कुलपति के कक्ष से बाहर निकाला। अपने इस कृत्य पर छात्र नेताओ को कोई अफसोस नही है। उन्होंने कहा कि कुलपति द्वारा किसी भी मामले में कोई कार्रवाई नहीं होती, इस कारण उन्हें इस तरह के प्रश्न पूछने पड़े। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned