6 सप्ताह के बच्चे को जब मां ने पिलाई 'वोडका', जानें पूरी कहानी

guest user

Publish: Jan, 31 2017 01:15:00 (IST)

Weied News
6 सप्ताह के बच्चे को जब मां ने पिलाई 'वोडका', जानें पूरी कहानी

मां को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि उसके पति ने बच्चे के दूध के बोतल में वोडका डाल रखा है। वह सूबह-शाम बच्चे को दूध की जगह वोडका पिलाया करती जिससे बच्चे के खून में एल्कोहोल की मात्रा ज्यादा हो गई।

एक मां खुद अपने 6 हफ्ते के जन्मे बच्चे को वोडका कैसे पिला सकती है, सोच कर भी हैरानी होती है ना..कुछ ऐसा ही हादसा अमेरिका के शिकागो में हुआ है। वहां एक मां ने ही खुद के 6 हफ्ते के जन्मे बच्चे को रोज़ दूध की तरह वोडका पिलाया करती थी। 






दरअसल, मां को इस बात की बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी कि उसके पति ने बच्चे के दूध के बोतल में वोडका डाल रखा है। वह सूबह-शाम बच्चे को दूध की जगह वोडका पिलाया करती जिससे बच्चे के खून में एल्कोहोल की मात्रा ज्यादा हो गई। बच्चा जब अजीबो-गरीब हरकतें करने लगा तब मां उसे डॉक्टर के पास ले गई। अस्पताल में बच्चे का टेस्ट कराने के बाद जो रिपोर्ट आया उसने सबके होश ही उड़ा दिए। 







रिपोर्ट में बच्चे के खून में एल्कोहोल की मात्रा बहुत अधिक पायी गई। बच्चे की मां को समझ नहीं आया उससे यह भूल हुई तो कैसे हुई। बाद में जांच पड़ताल के बाद इस बात का खुलासा हो गया कि उसके ही भूल ने बच्चे की ऐसी हालत कर डाली है। पुलिस ने हालांकि गलती से बच्चे को दूध पिलाने पर माफ कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned