It Happens Only In India: यहां महिला ने सांप को काट कर मार डाला, पढ़िए रोचक मामला

nakul devarshi

Publish: Jul, 10 2017 12:29:00 (IST)

Weied News
It Happens Only In India: यहां महिला ने सांप को काट कर मार डाला, पढ़िए रोचक मामला

बिहार के गोपालगंज के एक गांव में बेजड़ अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। ऐसा मामला जिस पर शायद ही कोई यकीन कर सकता है। लेकिन मानो या ना हकीकत में ऐसी घटना हुई है। 



दरअसल, यहां एक महिला ने सांप को दांत से काटकर उसकी जान ले ली। जहरीले सांप द्वारा महिला को काटे जाने के बाद गांव वालों ने महिला को सलाह दी कि वह अपनी दांतों से सांप को काटे। इसके बाद उसने सांप पर अपने दांतों से कई वार किए। सांप के काटने से समय पर इलाज न मिलने के कारण रजनी की भी मौत हो गई। 



अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक, 50 साल की रजंती देवी श्यापुर नाम के गांव में रहती थी। उनके पति नरेश चौबे एक किसान हैं। चौबे ने कहा कि गांव के कई बड़े-बुजुर्ग लोगों ने रजंती को सांप के काटने के बाद उसे सांप को काटने की सलाह दी थी। 



नरेश ने बताया, "गांव वाले ही सांप को पकड़कर रजंती के पास लाए। रजंती के सांप को काटने के तुरंत बाद ही सांप की भी मौत हो गई।" 



पति ने बताया कि रजंती की तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में मौजूद डॉक्टर आरके सिंह ने कहा कि जिस वक्त उन्हें लाया गया, जहर फैल चुका था और हम कुछ नहीं कर सकते थे। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned