खुद पर काबू नहीं कर पा रहे डोनाल्ड ट्रंप, अब फ्रांस के राष्ट्रपति की पत्नी पर कमेंट कर विवाद में घिरे

santosh trivedi

Publish: Jul, 15 2017 10:38:00 (IST)

World
खुद पर काबू नहीं कर पा रहे डोनाल्ड ट्रंप, अब फ्रांस के राष्ट्रपति की पत्नी पर कमेंट कर विवाद में घिरे

फ्रांस के दौरे पर गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर अपने विवादित बयानों से चर्चा में हैं। उन्होंने फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिजीट मैक्रॉन के फिगर पर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी।

फ्रांस के दौरे पर गए अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक बार फिर अपने विवादित बयानों से चर्चा में हैं। उन्होंने फ्रांस की प्रथम महिला ब्रिजीट मैक्रॉन के फिगर पर अजीबोगरीब टिप्पणी कर दी। फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैनुअल मैक्रॉन और उनकी पत्नी ब्रिजीट ने ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप का स्वागत किया। 



इस दौरान जब ब्रिजीट से ट्रंप मिले तो उन्होंने कहा कि क्या आप जानती हैं, आपकी शेप कितनी बेहतरीन है। ट्रंप काफी देर तक उनके दोनों हाथ पकड़कर खड़े रहे। हालांकि 64 साल की ब्रिजीट ने ट्रंप के इस कमेंट पर कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद ट्रंप ने उन्हें 'ब्यूटीफुल' कहकर संबोधित किया। 



जिस वक्त ट्रंप यह कमेंट कर रहे थे उस समय उनकी पत्नी मेलानिया भी उनके पास खड़ी थीं, लेकिन उनकी प्रतिक्रिया के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। इस वीडियो को लेकर ट्रंप को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है। हालांकि, व्हाइट हाउस ने इस मुद्दे पर कोई भी कमेंट करने से इनकार किया है। 



पत्रकार पर भी फिदा हो गए थे

इससे पहले जून में ट्रंप ने आयरलैंड के नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री लियो वराडकर को फोन पर बधाई दी। इस दौरान ट्रंप ने कहा की महिला पत्रकार कैट्रियोना पेरी के चेहरे पर अच्छी मुस्कान है। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned