आंतकी संगठन IS की सऊदी अरब को धमकी, कहा- ईरान के बाद अब तुम्हारी बारी

World
आंतकी संगठन IS की सऊदी अरब को धमकी, कहा- ईरान के बाद अब तुम्हारी बारी

आईएस की ओर से जारी इस वीडियों के अंत में कहा गया है कि ईरान के बाद सऊदी अरब की बारी है। आतंकी ने कहा कि हम धर्म के लिए रहे हैं ना कि ईरान या फिर अरब प्रायद्वीप के लिए।

ईरान में संसद भवन पर हमले के बाद खूंखान आतंकी संगठन आईएस ने अब अरब को धमकी दी है। एक वीडियों जारी कर ISIS ने अरब में हमले की चेतावनी दी है। आईएस ने वीडियों जारी करते हुए सऊदी अरब सरकार को कहा कि ईरान पर हमले के बाद अब तुम्हारी बारी है।


पाकिस्तान: 3 पिता के 96 बच्चे, कहा- अल्लाह की देन हैं पूरी करेगा जरुरतें सबकी


SITE इंटेलिजेंस निगरानी विभाग ने शुक्रवार को इस वीडियो की जानकारी दी है। जिसमें 5 नकाबपोश आईएस आतंकियों ने ईरान और अरब के शियाओं पर हमले की धमकी दी है। जिसको ईरान पर हमले के ठीक पहले रिकार्ड किया गया था। SITE के मुताबिक, वीडियो में कहा गया कि 'योर टाइम विल कम'। 



साथ ही एक आतंकी ने कहा कि अल्लाह के मंजूरी के बाद ईरान में हमारा यह पहला जेहाद है। हम अपने मुस्लिम भाइयों से अपील करते हैं कि सभी हमारा अनुसरण करें। उधर इस वीडियों में साऊदी अरब को भी संदेश भेजे गए थे। गौरतलब है कि ईरानी सासंद अयातोल्लाह खोमेनी के मकबरे पर हुए आतंकी हमले में 17 लोग मारे गए थे। जबकि कई घायल हुए थे। 


PAK राजनयिक ने कहा- पाकिस्तान आतंकियों की पनाहगाह नहीं, अमरीका में लगे खूब ठहाके


आईएस की ओर से जारी इस वीडियों के अंत में कहा गया है कि ईरान के बाद सऊदी अरब की बारी है। सऊदी अरब सरकार को धमकी देते हुए कहा गया है कि अल्लाह के मंजूरी के बाद हम तुमलोगों को तुम्हारे घर में ही मार देंगे। हम किसी के एजेंट नहीं है, हम केवल अल्लाह के संदेश का पालन करने वाले हैं। वीडियों में आतंकी ने कहा कि हम धर्म के लिए रहे हैं ना कि ईरान या फिर अरब प्रायद्वीप के लिए। 


दक्षिण कोरियार्इ विमान के काॅकपिट में उठा धुंआ, आपात स्थिति में जापान में उतारा, सभी यात्री सुरक्षित


उधर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने खाड़ी देश कतर पर लंबे समय से आतंकवाद को बढ़ावा देने के अलावा उसे आर्थिक मदद मुहैया कराने का आरोप लगाया है। ट्रंप ने कतर और अन्य खाड़ी देशों से आतंकवाद का वित्त पोषण तत्काल बंद करने के लिए कहा है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned