रात में यह नेवी अफसर बन जाता है पोर्न स्टार, सेना ने शुरू की मामले की जांच

kamlesh sharma

Publish: Apr, 16 2017 04:14:00 (IST)

World
रात में यह नेवी अफसर बन जाता है पोर्न स्टार, सेना ने शुरू की मामले की जांच

अमेरीका में एक नेवी अफसर की निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नेवी अफसर पर आरोप लगा है कि वह रात में पोर्न स्टार बन जाते हैं।

अमेरीका में एक नेवी अफसर की निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। नेवी अफसर पर आरोप लगा है कि वह रात में पोर्न स्टार बन जाते हैं। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक नेवी ऑफिसर स्मिट जे वूम के नाम से 29 पोर्न फिल्मों में काम कर चुका है। दावा किया गया है कि इस नेवी ऑफिसर की पत्नी भी उनके साथ पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं।



अखबार के मुताबिक इस मामले पर वूम ने कुछ भी कहने से मना कर दिया। हालांकि उनकी पत्नी के हवाले से अखबार का कहना है कि उनके पति स्मिट और कई नेवी के सैनिक दोस्त ऑनलाइन पोर्न वीडियो देखते थे। साथ ही कहना है कि उसके पति के लगभग सारे सैनिक दोस्तों को पता था कि वे पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े हैं।

इस एडल्ट एक्‍ट्रेस का दीवाना था आतंकी ओसामा बिन लादेन, अब बॉलीवुड फिल्मों में कर रही हैं काम


इस अफसर को सेना के कई सम्मान भी मिल चुके हैं। आरोपी अफसर का सेना के अलावा समाज में काफी सम्मान है। 



रिपोर्ट की मानें तो इस अमेरिकी सैनिक ने साल 2001 में पहली बार पोर्न फिल्मों में काम किया था। हालांकि 2003 में शादी के बाद इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया था।



पूर्व पॉर्न स्टार का आरोप- फेसबुक ने कर दिया बेरोजगार, जुकरबर्ग पर ठोका 67 अरब का मुकदमा


हालांकि 2005 रियल एस्टेट के कारोबार में भारी नुकसान हुआ। इसके बाद वह पोर्न इंडस्ट्री से जुड़ गए। वह इन्हीं पैसों से कर्ज उतार दिया।



इस पॉर्न स्टार की हत्या कर सकता है पाकिस्तान, डर से घर भी नहीं जा सकती


मीडिया में यह खबर आने के बाद आरोपी नेवी अफसर के खिलाफ सेना ने जांच शुरू कर दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आरोपी पर कार्रवाई होगी या नहीं, तय हो पाएगा। 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned