script11वीं कक्षा में अध्ययनरत् 18 साल की युवती ने खुद को कर लिया आग के हवाले, दर्दनाक मौत…मां का रो-रो कर बुरा हाल | A girl studying in class 11th committed suicide by set himself on fire | Patrika News

11वीं कक्षा में अध्ययनरत् 18 साल की युवती ने खुद को कर लिया आग के हवाले, दर्दनाक मौत…मां का रो-रो कर बुरा हाल

locationसुकमाPublished: May 07, 2020 02:20:10 pm

Submitted by:

Badal Dewangan

मां के पहुंचने से पहले ही आग इतनी भडक़ चुकी थी कि, युवती की मौके पर ही मौत हो गई

11वीं कक्षा में अध्ययनरत् 18 साल की युवती ने को कर लिया आग के हवाले, दर्दनाक मौत...मां का रो-रो कर बुरा हाल

11वीं कक्षा में अध्ययनरत् 18 साल की युवती ने को कर लिया आग के हवाले, दर्दनाक मौत…मां का रो-रो कर बुरा हाल

सुकमा. नक्सल प्रभावित जिला सुकमा से एक बुरी खबर आ रही है जहां एक लडक़ी ने खुद को आग के हवाले कर लिया है। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं घटना के बाद मां का रो-रो कर बुरा हाल है वहीं पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है।
मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय सुकमा थानाक्षेत्र के कुम्हार रास वार्ड में रहने रहने वाली १८ साल की युवती जो कि, ११वीं कक्षा में पढ़ती थी। आज सुबह अपने ही घर में किचन में खुद पर मिट्टीतेल छिडक़ कर आग लगा लिया। आग भडक़ने के बाद युवती चिल्लाने लगी जिसके बाद आवाज सुनते हुए मां किचन में आई और दर्दनाक मंजर देख सिहर उठी।
मां के पहुंचने से पहले ही आग इतनी भडक़ चुकी थी कि, युवती की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं मां का इस घटना के बाद रोते हुए सदमें में है। घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई वहीं कोतवाली टीआई ने बताया कि, घटना में युवती की मौके पर मौत हो गई है। प्रथम दृष्टया में घटना आत्महत्या का लग रहा है। मर्ग कायम कर जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो